Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesRajasthanमेयर की सद्बुद्धि के लिए बीजेपी पार्षदों ने किया यज्ञ: मेयर पर...

मेयर की सद्बुद्धि के लिए बीजेपी पार्षदों ने किया यज्ञ: मेयर पर शहर को गिरवी रखने के लगाए आरोप, कहा- 2 साल का कामकाज जनता के हित में नहीं

भरतपुर28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मेयर अभिजीत की सद्बुद्धि के लिए यज्ञा करते बीजेपी पार्षद।

भरतपुर नगर निगम के सामने शुक्रवार को बीजेपी के पार्षदों ने निगम के मेयर की सद्बुद्धि यज्ञ किया। बीजेपी पार्षदों ने आरोप लगाया की मेयर अभिजीत भरतपुर को गिरवी रख रहे हैं। इसलिए उनकी सद्बुद्धि के यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। शहर में सफाई के नाम पर मेयर नई व्यवस्था लाने का प्रयास कर रहे हैं।

बीजेपी के पार्षदों ने कहा की मेयर के द्वारा जो काम किए जा रहे हैं वह जनता के हित में नहीं हैं। मेयर शहर को गिरवी रखने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही पुरानी विरासत को बेचने की कोशिश की जा रही है। सफाई के नाम पर नई व्यवस्था भरतपुर में लाई जा रही है जो चंडीगढ़ जैसे शहर की तर्ज पर है लेकिन भरतपुर में इस तर्ज पर सफाई संभव नहीं है।

वहीं नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष कपिल फौजदार ने कहा की मेयर अभिजीत को अपना पद संभाले 2 साल पूरे हो चुके हैं। मेयर अभिजीत ने जो भी काम करवाए हैं वह आमजन के हित में नहीं हैं। जिसके लिए आज सद्बुध्दि यज्ञ किया जा रहा है जिससे भगवान उन्हें बुध्दि दे और वह भरतपुर के विकास में काम करें। भरतपुर नगर निगम में 25 साल बाद कांग्रेस का बोर्ड बना है। मेयर अभिजीत शहर की सभी व्यवस्थाओं को किराए पर देने का काम कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments