मासूम बेटे की हत्या फिर खुद को मारी गोली: भिवानी के हरियावास में घरेलू कलह में व्यक्ति ने उठाया कदम, गंभीर हालत में हिसार रेफर

0
33

भिवानी33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतिकात्मक फोटो

हरियाणा के भिवानी के बहल क्षेत्र के गांव हरियावास में रविवार दोपहर बाद एक व्यक्ति ने मासूम बेटे को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। सात साल के मयंक की मौत हो गई है। पिता संदीप को गंभीर हालत में हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस वारदात की छानबीन में लगी है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हरियावास निवासी संदीप (35) खेतीबाड़ी का काम करता है। कई दिन से घर में किसी बात को लेकर कलह चल रही थी। रविवार दोपहर बाद भी उसका झगड़ा हो गया। इसके बाद उसने खौफनाक कदम उठा लिया। वह अपने सात साल के बेटे मयंक को लेकर अंदर गया। कुछ देर बाद परिजनों को दो गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। परिजन दौड़ कर कमरे में पहुंचे। वहां मयंक और उसके पिता दोनों के सिर से खून बह रहा था। पास में पिस्तौल पड़ी थी।

परिजन मयंक और उसके पिता संदीप को लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने मयंक को मृत घोषित कर दिया। संदीप को गंभीर हालत को देख कर पीजीआई ले जाने की सलाह दी। परिजन उसे बाद में हिसार के एक निजी अस्पताल में लग गए। वहां उसका इलाज चल रहा है।

हरियावास में गोली चलने की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। वहां पड़ी पिस्टल को कब्जे में लिया। परिजनों से वारदात को लेकर जानकारी ली। फिलहाल पुलिस का कहना है कि संदीप ने घरेलू कलह के चलते दुखी होकर पहले गोली मार कर इकलौते बेटे की हत्या कर दी और फिर आत्महत्या के इरादे से खुद को भी गोली मार ली। पुलिस पिस्टल को लेकर जानकारी जुटा रही है। आधिकारिक बयान दर्ज होने के बाद ही पूरे मामले से पर्दा उठेगा

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here