Breaking News
DreamHost

मारपीट में घायल युवक से मिलने जलालाबाद जा रहे भाजपा नेता विजय सांपला को पुलिस ने हिरासत में लिया

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Punjab Bjp Leader Vijay Sampla Detained By Police In Muktsar Over Fazilka Dalit Youth Assault Case

मुक्तसरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भाजपा के दलित नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला। फाइल फोटो

  • 8 अक्टूबर की रात करीब साढ़े 10 बजे फाजिल्का जिले के गांव चक्क जानीसर में चक्क मदरसा के गुरनाम सिंह उर्फ गौरी के साथ घटी थी घटना
  • चोलीका इल्जाम कबूलने के लिए दबाव बनाने के चक्कर में बंधक बनाकर पीटा और जबरन पेशाब पिलाया, वीडियो हो रहा है वायरल

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के पूर्व पंजाब प्रधान विजय सांपला को गुरुवार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामला पास के जिले फाजिल्का से जुड़ा है, जहां बीते दिन एक दलित युवक को चोरी का इल्जाम लगाकर पीटे जाने और पेशाब पिलाए जाने की घटना सामने आई थी। विजय सांपला पार्टी के जालंधर जिले के युवा नेता शीतल अंगुराल के साथ पीड़ित युवक से मिलने जलालाबाद जा रहे थे तो रास्ते में मुक्तसर में कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने सांपला को घेर लिया। इसी बीच अप्रिय घटना से बचने के उद्देश्य से पुलिस ने सांपला और अंगुराल को हिरासत में ले लिया।

बता दें कि बीती 8 अक्टूबर की रात करीब साढ़े 10 बजे फाजिल्का जिले के गांव चक्क जानीसर में चक्क मदरसा के गुरनाम सिंह उर्फ गौरी नामक युवक को कुछ लोगों ने बंधक बनाकर पीटा। आरोप है चोरी की बात कबूलने के लिए उस पर दबाव बनाया गया और नहीं मानने पर उसे जबरन पेशाब पिलाया गया। पीड़ित युवक जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती है, वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि इस मामले में थाना वैरोके की पुलिस चक्क जानीसर के तीन लोगों सिमरनजीत सिंह उर्फ काला, रमनदीप सिंह उर्फ रमना और जसवीर सिंह उर्फ भोला के खिलाफ धारा 323, 341, 365, 382, 506, 295ए, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर छापेमारी में जुटी है।

दूसरी ओर गुरुवार को पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए पूर्व मंत्री विजय सांपला, भाजपा नेता शीतल अंगुराल जलालाबाद जा रहे थे। उनका वहां कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन का प्लान था, लेकिन रास्ते में ही किसान संगठनों ने रोक लिया। माहौल खराब होते देख पुलिस ने उनकी गाड़ियों को रोककर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान विजय सांपला, शीतल अंगुराल ने आरोप लगाए कि कांग्रेस सरकार उनके साथ धक्केशाही कर रही है। सरकार की धक्केशाही के चलते किसानों का मुद्दा बनाकर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। वह हर हाल में दलित समाज के बच्चों को इंसाफ दिलाकर रहेंगे।


Dainik Bhaskar

Free WhoisGuard with Every Domain Purchase at Namecheap

About rnewsworld

Check Also

नेहा कक्कड़ की मां ने कहा- पंजाब के लोग बहुत क्यूट हैं, खुश इतनी हूं कि बता नहीं सकती

चंडीगढ़एक घंटा पहले रिसेप्शन के दौरान रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ खुश दिखे। मोहाली स्थित जीरकपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bulletproof your Domain for $4.88 a year!