Sunday, December 5, 2021
HomeStatesBiharमाइंस के OSD धनजंय और रत्ना के ठिकानों पर रेड: एक साथ...

माइंस के OSD धनजंय और रत्ना के ठिकानों पर रेड: एक साथ पटना, अररिया और कटिहार में SVU की छापेमारी; भ्रष्टाचार का है आरोप

पटना2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

SVU ने यह कार्रवाई बिहार के माइंस जियोलॉजी डिपार्टमेंट के OSD धनंजय कुमार और रत्ना चटर्जी के ठिकानों पर की है।

बिहार के माइंस और जियोलॉजी डिपार्टमेंट के OSD धनंजय कुमार और रत्ना चटर्जी के ठिकानों पर SVU ने शुक्रवार सुबह रेड मारी है। दोनों पर सरकारी पद पर काम करते हुए भ्रष्टाचार करने का आरोप है। दोनों ने मिलकर खूब काली कमाई की है। इनके काले कारनामों के बारे में स्पेशल विजिलेंस यूनिट (SVU) को कंप्लेन मिली थी। इसके बाद आरोपों की जांच की गई। रिपोर्ट आने पर मामला सही पाया गया। इसके बाद टीम ने आज सुबह पटना, अररिया और कटिहार में दबिश दी। इसकी पुष्टि ADG नैयर हसनैन खान ने की है।

120B के तहत FIR

25 नवंबर को इन दोनों के खिलाफ SVU ने 13(1)(b), 13(2) r/w और PC एक्ट 1988 की धारा 12 व IPC की धारा 120B के तहत FIR दर्ज की गई। फिर स्पेशल विजिलेंस कोर्ट में अपील इनके ठिकानों को सर्च करने के लिए परमिशन मांगा गया। कोर्ट से परमिशन मिलने के बाद सुबह-सुबह कार्रवाई शुरू कर दी गई। तीन अलग-अलग टीमें छापेमारी कर रही हैं। शाम तक इस मामले में बड़ा अपडेट हो सकता है।

इससे पहले धनरुआ की CDPO के ठिकानों पर हुई थी रेड

इससे पहले SVU ने 23 नवंबर को भ्रष्टाचार के आरोप में पटना के धनरुआ की CDPO ज्योति कुमारी के ठिकानों पर छापेमारी की थी। उस कार्रवाई में इनके काली कमाई से अर्जित किए गए चल-अचल संपत्ति का खुलासा किया था। इनके खिलाफ भी FIR दर्ज की थी। यह कार्रवाई पब्लिक से मिली शिकायत पर की गई थी।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments