Monday, November 29, 2021
HomeStatesMaharashtraमहाराष्ट्र में बड़ी दुर्घटना: पालघर में एकविरा देवी के दर्शन कर लौट...

महाराष्ट्र में बड़ी दुर्घटना: पालघर में एकविरा देवी के दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं की कार कंटेनर से टकराई, 4 की मौत 9 घायल

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Car Of Devotees Returning After Seeing Ekvira Devi Collides With Container In Palghar, 4 Killed 9 Injured

पालघरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

लोनावला के पास एकवीरा देवी के दर्शन कर घर लौटते समय एक कार और एक कंटेनर की आमने-सामने टक्कर हो गई।

एकवीरा देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की एक कार सोमवार को मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसे का शिकार हो गई। इसमें कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई है। यह कार सामने से आ रहे एक कंटेनर से टकरा गई थी। हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मरने वालों में एक महिला भी बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये सभी पालघर के दांडी के रहने वाले हैं। लोनावला के पास एकवीरा देवी के दर्शन कर घर लौटते समय एक कार और एक कंटेनर की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें हेमंत तारे, राकेश तमोर और सुषमा आरेकर की मौत हो गई है। एक अन्य की अभी तक पहचान नहीं हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा अवंधनी गांव के पास हुआ है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पूरी इको कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। स्थानीय लोगों ने भी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

खबरें और भी हैं…

महाराष्ट्र | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments