Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesGujratमदरसा की छात्रा से रेप: 17 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म करने के...

मदरसा की छात्रा से रेप: 17 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोप में पॉक्सो के तहत मौलवी गिरफ्तार, पत्नी बोली- आरोप सच होने पर तलाक दे देगी

सिलवासा13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस हिरासत में मौलवी।

सिलवासा के मदरसा के मौलवी पर पढ़ाई करने वाली 17 वर्षीय नाबालिग ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है जिसे लेकर प्रदेशभर में सनसनी फैल गई है। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के बाद मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मौलवी की पत्नी ने अपने पति पर झूठे आरोप लगाए जाने की बात कहकर बताया कि अगर ये आरोप सही होंगे तो मै उन्हें तलाक दे दूंगी।

सिलवासा में 35 छात्राओं के साथ चलने वाला मदरसा विवाद में घिर गया है। वहां पर बच्चों को पढ़ाने वाले मौलवी पर 17 वर्षीय छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाने के बाद सोशल मीडिया पर इस मामले में तरह-तरह के सवाल उठने लगे हैं। इसका भी अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है कि कहीं मौलवी ने अन्य लड़कियों को भी तो शिकार नहीं बनाया। क्योंकि अधिकतर मामलों में लोक-लाज के डर से रेप के मामलों का खुलासा नहीं हो पाता।

घटना के बाद नाबालिग ने अपने परिजनों को फोन कर अपनी तबियत खराब होने की बात कहने के बाद सिलवासा पहुंचे परिजनों को उसने सारी हकीकत बताई और इसके बाद मौलवी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। सिलवासा पुलिस ने इस मामले को गंभीरता लेते हुए सर्वप्रथम नाबालिग का मेडिकल करवाया, इसके बाद रिपोर्ट के आधार पर मौलवी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments