मकर संक्रांति पर मकान में तोड़फोड़ करने वाले गिरफ्तार: युवतियों के साथ जबरन मकान में घुसे, डीजे पर डांस करने लगे, टोका तो शराब की बोतलें फेंकी

0
22

जयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सीसीटीवी में कैद तोड़फोड़ करने वाले बदमाश।

मकर संक्रांति के त्यौहार पर पतंगबाजी के लिए पड़ोसी के मकान की छत पर डीजे पर डांस करने पहुंची युवतियों के दोस्तों द्वारा तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार किया है। मामले के अनुसार डीजे पर डांस करने पहुंची युवतियों के पास उनके दोस्त भी पहुंच गए थे। इस पर मकान मालकिन ने युवकों के पहुंचने का विरोध किया तो युवकों ने घर पर कांच की बोतल में फेंकना शुरू कर दिया। इसके बाद मकान मालकिन ने पुलिस कंट्रोल को सूचना देकर पुलिस बुलाई।

पुलिस के आने से पहले ही युवक मौके से फरार हो गए। ज्योति नगर थानाधिकारी सरोज धायल ने बताया कि घटना इलाके के नेहरू पार्क में शिव मंदिर के सामने कॉलोनी की है। जहां एक मकान में कल शाम मकर संक्रांति के त्योहार के दौरान एक महिला के घर पर डीजे बज रहा था। शाम करीब 4:00 बजे महिला के मकान के पास में पीजी में रहने वाली कुछ युवतियों ने डीजे पर डांस के लिए महिला से कहा। इस पर महिला ने युवतियों को बुला लिया। युवतियां महिला के मकान में डीजे पर डांस करने लग गई तो उसके बाद युवतियों के कुछ दोस्त भी वहां पहुंच गए। इसी बात को लेकर महिला के परिजनों और युवकों में विवाद हो गया। विवाद होने के बाद युवकों ने तोड़फोड़ करते हुए मकान पर शराब की बोतलें फेंकने शुरु कर दी।

पुलिस के आने से पहले ही युवक मौके से फरार हो गए। मकान मालकिन बीना जैन की रिपोर्ट पर ज्योति नगर थाना अधिकारी सरोज धायल ने आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो कुछ संदिग्ध युवक सामने आए। इसके बाद युवतियों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक हरियाणा निवासी दीपक यादव उर्फ लादेन (24) और मोहित यादव (23) को गिरफ्तार किया है। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here