Monday, November 29, 2021
HomeStatesBiharभोजपुर में पांच दिन से लापता युवक का शव मिला: चचेरी बहन...

भोजपुर में पांच दिन से लापता युवक का शव मिला: चचेरी बहन के घर जाना था, वहां न जाकर सोन किनारे घूमने चला गया था

आरा3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक के परिजन।

भोजपुर जिले में पांच दिन से लापता एक युवक का शव बरामद हुआ है। उसका शव कोईलवर थाना क्षेत्र के न्यू सिक्स लेन पुल के नीचे सोन नदी के किनारे से रविवार की दोपहर बरामद हुआ है। शव के मिलने से लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक शाहपुर थाना क्षेत्र के रुद्रनगर गांव निवासी स्व. राम बच्चन चौधरी का 33 वर्षीय पुत्र संजय चौधरी है। वह पेशे से राजमिस्त्री था। इधर मृतक के बड़े भाई अशोक चौधरी ने बताया कि 16 नवंबर को वह दोपहर घर से कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर गांव निवासी अपनी चचेरी बहन सोनी के घर उससे मिलने के लिए ट्रेन पकड़कर कोईलवर आया था।

मृतक की फाइल फोटो।

मृतक की फाइल फोटो।

कोईलवर आने के बाद उसने अपनी बहन सोनी को फोन किया और कहा कि मैं घूम कर आ रहा हूं। लेकिन वह उसके घर नहीं गया। 17 तारीख की सुबह करीब 7 बजे उसकी चचेरी बहन सोनी ने मृतक के घर पर फोन किया और कहा कि भईया कल कोइलवर आये और मुझे फोन किया कि मैं आ रहा हूं, लेकिन वह घर नहीं आये। फिर परिजन कोईलवर पहुंचे, जहां लोगों के द्वारा पता चला कि एक युवक सोन नदी में डूब गया है। शक के आधार पर मृतक के परिजनों ने तीन दिनों तक काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

इसी बीच रविवार की शाम उसका शव कोईलवर थाना क्षेत्र के टीवी सेनोटोरियाम महावीर मंदिर स्थित न्यू सिक्स लाइन कोइलवर पुल के नीचे सोन नदी के किनारे से बरामद हुआ। इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। पुलिस द्वारा बनाए गए मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृतक की मौत पानी में डूबने के कारण होना प्रतीत होता है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा।

मृतक संजय गांव पर ही रहकर राजमिस्त्री का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करते था। संजय का एक बेटा सूरज और दो बेटी काजल और अंजली है। संजय की पत्नी रेणु देवी और मां लीलावती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments