भिलाई, चरौदा और रिसाली में मुख्यमंत्री पहुंचेंगे आज: नवनिर्वाचित मेयर और सभापति ग्रहण करेंगे अपना पदभार, कक्ष बनकर तैयार

0
34

भिलाई9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

भिलाई, चरौदा और रिसाली नगर निगम के नवनिर्वाचित मेयर और सभापति आज अपना पदभार ग्रहण करेंगे। इस मौके पर खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग जिले के प्रवास पर पहुंच रहे हैं। वह सुबह हेलीकॉप्टर से भिलाई निवास आएंगे। इसके बाद नगर निगम भिलाई, भिलाई-चरौदा और रिसाली में नवनिर्वाचित महापौर व सभापति के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस संबंध में मुख्यमंत्री का प्रोटोकॉल जारी हो गया है।

सीएम हाउस से जारी प्रोटोकॉल के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास से सुबह 11.30 बजे पुलिस ग्राउंड पहुंचेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर के जरिए वे भिलाई के लिए रवाना होंगे। पोलो ग्राउंड भिलाई निवास के सामने स्थित हेलीपैड में सुबह 11.50 बजे पहुंचेंगे। यहां से सीधे रिसाली सेक्टर स्थित रिसाली निगम कार्यालय पहुंचेंगे। यहां वे मेयर शशि सिन्हा और सभापति केशव बंछोर को पदभार ग्रहण कराएंगे।

रिसाली के बाद सीएम भूपेश बघेल दोपहर 12.45 बजे रिसाली से भिलाई निगम के लिए सड़क मार्ग से रवाना होंगे। भिलाई निगम कार्यालय में मेयर नीरज पाल और सभापति गिरवर बंटी साहू को पदभार ग्रहण कराएंगे। भिलाई में पदभार ग्रहण कार्यक्रम की काफी भव्य तैयारी की जा रही है। इसमें कई बड़े दिग्गज कांग्रेसी नेता और हस्तियां भी पहुंचेंगी।

भिलाई निगम में पद्भार ग्रहण के बाद सीएम भूपेश बघेल दोपहर 1.50 बजे भिलाई से रवाना होंगे। सड़क मार्ग से होते हुए वे 2.05 बजे भिलाई-3 चरौदा निगम कार्यालय पहुंचेंगे। यहां वे मेयर निर्मल कोसरे और सभापति कृष्णा चंद्राकर को पद्भार ग्रहण कराएंगे। इस तरह दोपहर 3 बजे तक भिलाई, रिसाली और चरोदा निगम के मेयर और सभापति का सीएम भूपेश बघेल पद्भार ग्रहण कराएंगे। इसके बाद वह भिलाई तीन अपने निवास भी जाएंगे। यहां विश्राम के बाद सीधे रायपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

कई बड़े विकास कार्यों का कर सकते हैं ऐलान

ऐसा कहा जा रहा है कि पदभार ग्रहण कार्यम में खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पहुंचने के बीचे बड़ा कारण है। वह तीनों निगम में विकास कार्यों को एक नहीं दिशा देंगे। इसके लिए वह आज कई बड़ी विकास योजना का ऐलान भी कर सकते हैं। अब किसके खाते में क्या आता है यह तो सीएम की घोषणा के बाद ही पता चलेगा।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here