Monday, November 29, 2021
HomeSportsभास्कर क्रिकेट पॉडकास्ट: रहाणे और पुजारा की निराशाजनक बल्लेबाजी, इस तरह खेलेंगे...

भास्कर क्रिकेट पॉडकास्ट: रहाणे और पुजारा की निराशाजनक बल्लेबाजी, इस तरह खेलेंगे तो नई पीढ़ी इन्हें टीम से बेदखल कर देगी

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Bhaskar Cricket Podcast Disappointing Batting Of Rahane And Pujara If They Play Like Thi, The New Generation Will Throw Them Out Of The Team

नई दिल्लीएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन 4 विकेट खोकर 258 रन बना लिए। भारतीय टीम एक समय 145 रन के स्कोर पर चार विकेट गंवाकर संकट में दिख रही थी। वहां, से अपना डेब्यू टेस्ट खेल रहे श्रेयस अय्यर और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने पारी को संभाला। अय्यर 75 और जडेजा 50 रन बनाकर नाबाद हैं। दिग्गज कमेंटेटर सुशील दोषी ने पहले दिन के खेल को भारत के पक्ष में बताया। उन्होंने साथ ही टीम इंडिया के कुछ दिग्गज खिलाड़ियों की खिंचाई भी की।

पुजारा और रहाणे से बेहतर बल्लेबाजी की उम्मीद थी
दोषी ने कहा कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने पहले दिन के खेल में निराश किया। ये दोनों भारत के सीनियर खिलाड़ी हैं और विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे दिग्गजों की अनुपस्थिति में इनसे उम्मीद होती है कि ये अपने खेल से टीम को मजबूती देंगे। लेकिन, दोनों ही बल्लेबाज दबाव में नजर आए। पुजारा अपनी मजबूत तकनीक के लिए जाने जाते हैं लेकिन पहले दिन के खेल में वह बात दिखी नहीं। पुजारा और रहाणे अगर जल्द फॉर्म में नहीं लौटते हैं तो उनकी जगह लेने के लिए युवा पीढ़ी के कई बल्लेबाज कतार में खड़े हैं।

कागज पर न्यूजीलैंड मजबूत दिख रही थी
दोषी ने कहा कि मैच की शुरुआत से पहले अगर दोनों टीमों की तुलना करते तो कागज पर न्यूजीलैंड ज्यादा मजबूत और संतुलित दिख रही थी। केन विलियम्सन और रॉस टेलर सहित उसके सभी दिग्गज इस मैच में खेल रहे हैं। वहीं, भारत के करीब आधा दर्जन रेगुलर खिलाड़ी आराम फरमा रहे हैं। इसके बावजूद युवा भारतीय टीम ने संघर्ष का माद्दा दिखाया और पहले दिन के खेल में न्यूजीलैंड पर मानसिक बढ़त बनाने में कामयाबी हासिल की।

जेमीसन की गेंदबाजी काबिल-ऐ-तारीफ
दिग्गज कमेंटेटर ने न्यूजीलैंड के युवा तेज गेंदबाज काइल जेमीसन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा- जेमिसन अपनी हाइट का पूरा फायदा उठाते हैं और इस मैच में उन्होंने साबित किया कि वे भारतीय पिचों पर भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। दूसरे दिन नई गेंद के साथ वे फिर आक्रमण पर आएंगे। ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि भारत के बाकी के बल्लेबाज अब उनका सामना किस अंदाज में करते हैं।

खबरें और भी हैं…

स्पोर्ट्स | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments