Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesChhattisgarhभाजपा का प्रदर्शन और कांग्रेस का हवन: BJP ने वैट घटाने के...

भाजपा का प्रदर्शन और कांग्रेस का हवन: BJP ने वैट घटाने के लिए चक्काजाम किया, कांग्रेस नेताओं ने हवन कर उनके लिए सदबुद्धि मांगी

रायपुर11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कांग्रेस नेताओं ने संसदीय सचिव विकास उपाध्याय की अगुवाई में हवन किया।

रायपुर में भाजपा ने शनिवार को पेट्रोल-डीजल पर VAT कम करने की मांग को लेकर घड़ी चौक पर चक्काजाम किया। इस बीच कांग्रेस नेताओं ने हनुमान मंदिर में हवन कर भाजपा की सद्बुद्धि की प्रार्थना की। कांग्रेस नेताओं का कहना था, किसानों को थोपे गये बेहुदे कृषि कानूनों को वापस लेने की नौबत आ जाने के बाद भी भाजपा के लोगों को सद्बुद्धि नहीं आई।

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ता दोपहर में NIT के पास स्थित हनुमान मंदिर में इकट्‌ठा हुए। वहां बकायदा 21 पंडितों को बुलाकर हवन कराया गया। विकास उपाध्याय ने कहा, केन्द्र में जबसे भाजपा की सरकार काबिज हुई है, वह कीमतों पर नियंत्रण से खो चुकी है। उन्होंने कहा, मोदी सरकार के पूरे कार्यकाल का यदि अध्ययन किया जाये तो नोट बंदी से लेकर जीएसटी और कृषि कानून से लेकर तेल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के साथ-साथ कोरोना काल में असफल कार्य योजना ने देश में महंगाई को चरम् पर पहुंचा दिया है। विकास ने कहा, मोदी सरकार की वजह से महंगाई का रिकॉर्ड टूट रहा है। भाजपा का चक्काजाम दरअसल मोदी के खिलाफ प्रदर्शन है।

नये-नये प्रयोग करने पर तुली है भाजपा सरकार

विकास उपाध्याय ने आरोप लगाया, मोदी सरकार देश की जनता पर लगातार नये-नये प्रयोग करने पर तुली है। इससे पहले कृषि से जुड़े भूमि अधीग्रहण कानून पर भी केन्द्र सरकार को पीछे हटना पड़ा था। पिछले दिनों उप चुनावों में कई सीटों पर भाजपा के हार के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में मोदी सरकार को राहत देना पड़ा।

चुनावी हार ही भाजपा की दुखती रग है

विकास उपाध्याय ने कहाए चुनाव में हार ही भाजपा की दुखती रग है। भाजपा को जहां कहीं अपने फैसले चुनाव में हार की वजह बनते दिखती है वो उस पर दुबारा विचार या समझौता जरूर करती है। विकास उपाध्याय ने कहा, समय के साथ मोदी सरकार अब जनता के लिये बोझ बनते जा रही है। अपनी नाकामियों को छिपाने ऐसे हथकंडे अपना रही है, जिससे वह जनता के समक्ष बेनकाब होते दिख रही है।

सड़क पर बैठ गए भाजपा नेता:रायपुर में घड़ी चौक किया बंद; प्रदर्शनकारी बोले- छत्तीसगढ़ सरकार 25% वैट घटाए तो सस्ता मिलेगा पेट्रोल

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments