भाजपा आगाज 2022 सम्मेलन: वैश्य नेता बनने की फिराक में मंत्री नंदी, पीयूष गोयल बोले व्यापरियों की हितैषी सिर्फ भाजपा, जुटे प्रदेश भर के वैश्य

0
44

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Minister Nandi Trying To Become A Vaish Leader, Piyush Goyal Said Only BJP Is Friendly To Businessmen, Vaishyas From All Over The State Gathered.kanpur

कानपुर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आगाज 2022 के बहाने भाजपा ने वैश्यों को साधने का कार्य किया। अचार संहिता लागू होने के ठीक पहले आयोजित इस कार्यक्रम में मंत्री नंद गोपाल नंदी खुद को वैश्यों का नेता स्थापित करते दिखाई दिए। वहीं सम्मेलन को मुख्य अतिथि के तौर पर संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने व्यापारी और वैश्यों की सच्ची हितैषी भाजपा है यह समझाने की भरपूर कोशिश करते नज़र आये। हालांकि उनके उदबोधन से ठीक पहले बारिश शुरू के कारण पीयूष गोयल बमुश्किल 5 मिनट ही बोल पाये। उनके भाषण के बीच मे बारिश के कारण पूरा ग्राउंड खाली दिखाई दिया।

वैश्य – व्यापारी अर्थव्यवस्था की रीढ़

अपने भाषण में पीयूष गोयल केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों का गुणगान करते नजर आए। उन्होंने कहा मोदी सरकार ने व्यापारी हित में रिकॉर्ड निर्णय लिए हैं। व्यापारी देश की रीढ़ है। भारतीय अर्थव्यवस्था में अबसे बड़ा योगदान व्यापरियों का है। व्यापारी वर्ग शुरू से ही संघ और भाजपा को सहयोग करता आया है। कोरोना कॉल में इसी व्यापारी वर्ग ने किसी को भूखा नही सोने दिया है। सरकारी सहयोग के बराबर सहयोग करने का कार्य व्यपारी वर्ग करता रहा है। उन्होने कहा कि मैं खुद व्यापारियों से लगभग हर रोज मिलता हूँ, और उनकी मांगों के समाधान करने की कोशिश करता हूँ।

व्यापारियों को योगी सरकार ने दिया सम्मान :- नंद गोपाल नंदी

आगाज 2022 सम्मेलन के संजोजक और योगी सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि 2014 के पहले हर घर मोदी घर घर मोदी को साकार करने का काम व्यापारियों ने किया। पहले बमों के घमकों से देश दहल रहा था। लेकिन 2014 में बाद से माहौल बदला है। आज आतंकियों को जवाब देने का कार्य किया जा रहा है। आज व्यापरियों को सम्मान देने का कार्य किया गया है।

व्यापरियों को लूटने वाले लुट गये :- महाना

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कहा कि व्यापरियों को लूटने वाले आज बिना सत्ता के खुद को लुटा हुआ महसूस कर रहे है। सपा सरकार में जो नारा लगते थे, कि खुली दुकान हमारी है, बन्द दुकान तुम्हारी है। यह समाज के लूटेरे है। इनकी दुकान बंद करने का कार्य व्यापारी करेंगे। जातिवाद, परिवारवाद और अलगाववाद की राजनीति चलती थी। आज सबका साथ सबका विकास चल रहा है।

पीयूष गोयल का हुआ भव्य स्वागत

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, योगी कैबिनेट में मंत्री नंद गोपाल नंदी का विभिन्न वैश्य संगठन के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया गया। उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किये गए। साथ ही 51 किलो की माला से उनका स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से राज्य सभा सदस्य और सांसद अनिल जैन,एमएलसी सलिल विश्नोई, मंत्री सतीश महाना, महेश त्रिवेदी, सुरेन्द्र मैथानी, मेयर प्रमिला पांडेय आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here