भदोही में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन: सड़क की समस्या को लेकर हुए नाराज, बारिश में कीचड़ के चलते 150 परिवारों को होती है परेशानी

0
39

भदोही6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भदोही में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

भदोही के दुर्गागंज के अभोली विकासखंड के ग्राम सभा गंगारामपुर में डेढ़ किलोमीटर कच्ची रोड है। जिसका निर्माण 35 साल पूर्व किया गया था। जिस रास्ते से डेढ़ सौ परिवार का रोज का आना जाना है। यह कच्ची सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं और घुटने तक पानी लगता है। तथा कीचड़ हो जाने से बारिश में इन डेढ़ सौ परिवारों का घर से निकलना दुश्वार हो जाता हैं। सड़क की समस्या से निजात दिलाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया।

अधिकारी शिकायत के बाद भी नहीं करते सुनवाई

प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि कई बार इसकी शिकायत ग्राम प्रधान ,वीडिओ तथा डीएम तक किए हैं लेकिन इनकी कहीं सुनवाई नहीं हुई। ग्राम प्रधान चुनाव के वक्त आश्वासन देते हैं कि हमें वोट दीजिए हम रोड बनवा देंगे लेकिन चुनाव के बाद सब मौन बैठ जाते हैं। इस बस्ती में यदि कोई बीमार पड़ जाए या कोई गर्भवती स्त्री को किसी भी समस्या के लिए एंबुलेंस या फिर 112 पुलिस बुलानी पड़े तो यह रोड देखकर एंबुलेंस वाले घर तक आने से मना कर देते हैं ।

लोगों का गाड़ी से चलना हो जाता है मुश्किल

अब ऐसे में ग्रामीण अपने मरीज को लेकर डेढ़ किलोमीटर पैदल चलकर मेन रोड तक आते हैं तब जाकर उन्हें वाहन उपलब्ध हो पाता है। बीते दिनों एक 112 नंबर की गाड़ी गांव में चली गई और वही जाकर फस गई ग्रामीणों की मदद से उस गाड़ी को निकाला गया तभी से यहां जाने के लिए कोई चार पहिया वाहन तैयार नहीं होता हैं। प्रदर्शन करने वालों में अच्छे लाल बिंद, रामप्रताप साहू,मंगरू बिंद,राजकुमार,राकेश,शैलेंद्र,बद्री, गोलू,मुकेश,शकुंतला देवी,अनिता बिंद,रीता देवी,सविता देवी तथा शिवरतन विश्वकर्मा शामिल थे।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here