बॉलीवुड में साउथ का तड़का: शाहिद कपूर से लेकर सलमान खान तक, यह सेलेब्स साउथ की फिल्मों के रीमेक में आएंगे नजर

0
22

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में साउथ रीमेक कोई नई बात नहीं है। 2021 में, हमने कई फिल्में देखीं, जो साउथ इंडियन फिल्मों की रीमेक थीं। अब, इस साल भी हमें कई फिल्में देखने को मिलने वाली हैं, जैसे ‘जर्सी’, ‘सेल्फी’, ‘हिट’, ‘शहजादा’ आदि। सलमान खान से लेकर शाहिद कपूर तक इन फिल्मों में नजर आएंगें। आईए जानते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में जिसमें यह सेलेब्स आएंगे नजर:-

तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म 'मास्टर' शानदार फिल्मों में से एक है। यह फिल्म पिछले साल जनवरी में रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए सलमान खान को अप्रोच किया गया था। बता दें इस फिल्म के लिए सलमान ने भी दिलचस्पी दिखाई है। अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनता है या नहीं ये आने वाले समय में ही पता चलेगा।

तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म ‘मास्टर’ शानदार फिल्मों में से एक है। यह फिल्म पिछले साल जनवरी में रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए सलमान खान को अप्रोच किया गया था। बता दें इस फिल्म के लिए सलमान ने भी दिलचस्पी दिखाई है। अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनता है या नहीं ये आने वाले समय में ही पता चलेगा।

तेलुगू फिल्म 'जर्सी' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन गौतम तिन्नानुरी ने किया था। हाल ही में इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी रिलीज होने वाला है। बता दें फिल्म में शाहिद कपूर, नानी के कैरेक्टर को निभाते नजर आएंगे।

तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन गौतम तिन्नानुरी ने किया था। हाल ही में इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी रिलीज होने वाला है। बता दें फिल्म में शाहिद कपूर, नानी के कैरेक्टर को निभाते नजर आएंगे।

तमिल ड्रामा फिल्म 'सोराराय पोट्रू', जिसे सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सुपरस्टार सूर्या लीड रोल में थे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का हिंदी रीमेक बनने वाला है, जिसमें अक्षय कुमार सूर्या के कैरेक्टर में नजर आएंगे।

तमिल ड्रामा फिल्म ‘सोराराय पोट्रू’, जिसे सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सुपरस्टार सूर्या लीड रोल में थे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का हिंदी रीमेक बनने वाला है, जिसमें अक्षय कुमार सूर्या के कैरेक्टर में नजर आएंगे।

साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर तमिल फिल्म 'अन्न‍ियां' को एस शंकर ने साल 2005 में डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विक्रम भी थे। बता दें पिछले साल डायरेक्टर एस शंकर ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ इसके हिंदी रीमेक का ऐलान किया था।

साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर तमिल फिल्म ‘अन्न‍ियां’ को एस शंकर ने साल 2005 में डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विक्रम भी थे। बता दें पिछले साल डायरेक्टर एस शंकर ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ इसके हिंदी रीमेक का ऐलान किया था।

फिल्म 'विक्रम वेधा' साल 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। इस फिल्म का डायरेक्शन पुष्कर-गायत्री ने किया था। इस फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपती लीड रोल में थे। अब इस फिल्म के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान विक्रम वेधा के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म के हिंदी रीमेक में राधिका आप्टे भी अहम रोल में नजर आएंगी।

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ साल 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। इस फिल्म का डायरेक्शन पुष्कर-गायत्री ने किया था। इस फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपती लीड रोल में थे। अब इस फिल्म के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान विक्रम वेधा के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म के हिंदी रीमेक में राधिका आप्टे भी अहम रोल में नजर आएंगी।

तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' 2020 की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को त्र‍िविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार कार्त‍िक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' इस फिल्म की हिंदी रीमेक है। बता दें इस फिल्म में कृति सेनन भी फीमेल लीड में हैं।

तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ 2020 की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को त्र‍िविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार कार्त‍िक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ इस फिल्म की हिंदी रीमेक है। बता दें इस फिल्म में कृति सेनन भी फीमेल लीड में हैं।

एक्शन थ्र‍िलर फिल्म 'हिट' ओरिजिनली एक तेलुगू फिल्म है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। यह फिल्म डायरेक्टर शैलेश कोलानू की डेब्यू फिल्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'हिट' का हिंदी रीमेक बनने वाला है, जिसमें राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे।

एक्शन थ्र‍िलर फिल्म ‘हिट’ ओरिजिनली एक तेलुगू फिल्म है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। यह फिल्म डायरेक्टर शैलेश कोलानू की डेब्यू फिल्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘हिट’ का हिंदी रीमेक बनने वाला है, जिसमें राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here