Sunday, December 5, 2021
HomeStatesMadhya Pradeshबैतूल में टीचर की पिटाई का VIDEO: टीचर ने छात्रा से की...

बैतूल में टीचर की पिटाई का VIDEO: टीचर ने छात्रा से की अश्लील हरकत, शिक्षक को क्लास से उठाकर मैदान में फेंका, फिर जमकर धुना

बैतूल18 मिनट पहले

क्लास से उठाकर मैदान में ले गए ग्रामीण, इसके बाद पीटा और पुलिस को सौंप दिया।

बैतूल के आदिवासी विकास विभाग के स्कूल में हाईस्कूल की छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाले एक क्लास टीचर की ग्रामीणों ने क्लास लगा दी। शिक्षक लंबे समय से छात्राओं से हरकत कर रहा था। जब इसकी जानकारी छात्राओं ने परिवारवालों को दी तो ग्रामीणों ने टीचर की जमकर धुनाई कर दी। ग्रामीण भरी क्लास से टीचर को उठाकर मैदान में ले गए और जमकर सबक सिखाया। टीचर पर एफआईआर के साथ विभागीय कार्रवाई भी की गई है।

जानकारी अनुसार चिचोली क्षेत्र स्थित सरकारी हाई स्कूल में पदस्थ शिक्षक आदित्य आर्य पर छात्राओं से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। परिवारवालों का कहना है कि गुरुवार को टीचर ने 9वीं की एक छात्रा के साथ क्लास में ही अश्लील हरकत की थी। छात्रा के अलावा क्लास में 21 छात्र-छात्राएं मौजूद थे। घबराई छात्राओं ने घर जाकर शिक्षक की हरकत बताई। गुस्साए परिवारवाले सरपंच के साथ शुक्रवार को स्कूल खुलने के बाद दोपहर में आ धमके। उन्होंने शिक्षक को भरी क्लास से उठाकर टांगाटोली कर मैदान में ले गए। यहां पर उसकी पिटाई की और फिर पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारियों को बुलाकर शिक्षक को उनके हवाले कर दिया।

शिक्षा विभाग के अधिकारियों को बुलाकर शिक्षक को उनके हवाले कर दिया।

यह हुई कार्रवाई
चिचोली पुलिस महिला डेस्क ने शिक्षक के खिलाफ कई धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। डेस्क प्रभारी सेवंती परते ने बताया कि शिक्षक आदित्य आर्य के खिलाफ एक छात्रा की शिकायत पर धारा 354,354 क,7,8 पॉक्सो, 3, आई, डब्ल्यू, (LL3बी ए) एससी एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। ब्लाॅक शिक्षा अधिकारी डीके शर्मा ने बताया कि प्राचार्य ने घटना व अन्य जानकारी के साथ प्रतिवेदन प्रेषित किया है। इसके लिए विभागीय कार्रवाई के लिए पत्र जिला कार्यालय को भेजा जा रहा है। इधर, बताया जा रहा है कि शिक्षक पिछली स्कूलों में भी ऐसी हरकत करता रहा है।

शिक्षक को भरी क्लास से उठाकर उठाकर मैदान में ले गए।

शिक्षक को भरी क्लास से उठाकर उठाकर मैदान में ले गए।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments