Monday, November 29, 2021
HomeEntertainmentबेटे की मुश्किल: NCB के ऑफिस हाजिरी लगाने पहुंचे थे अरबाज मर्चेंट,...

बेटे की मुश्किल: NCB के ऑफिस हाजिरी लगाने पहुंचे थे अरबाज मर्चेंट, पिता ने कैमरा देखकर पोज देने कहा तो पीट लिया सिर

30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आर्यन खान के दोस्त और क्रूज ड्रग्स केस में अरेस्ट रहे अरबाज मर्चेंट शुक्रवार को NCB के ऑफिस हाजिरी लगाने पहुंचे थे। ऑफिस से बाहर निकलने के बाद अरबाज के पिता असलम मर्चेंट ने बेटे से वहां मौजूद पैपराजी को पोज देने के लिए कहा तो झल्लाए हुए अरबाज ने अपना सिर पीट लिया। बाप ओर बेटे का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आर्यन से मिलने पर है मनाही
आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को जमानत 7 शर्ताें पर दी गई है। जिसमें से एक शर्त यह भी है कि वे केस में आरोपी बनाए गए बाकी लोगों से नहीं मिल सकते। बाकी शर्ताें के अनुसार वे सबूतों से छेड़छाड़ नहीं करेंगे। अपना पासपोर्ट लोकल पुलिस स्टेशन में जमा करवाएंगे। मीडिया में बयानबाजी नहीं करेंगे। कोर्ट की इजाजत के बिना देश नहीं छोड़ेंगे। जब भी जरूरत होगी NCB को कोऑपरेट करेंगे। इनमें से किसी भी शर्त का वॉयलेशन करने पर बेल रद्द कर दी जाएगी।​​​​​​​

वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ इस तरह अरबाज और उसके पिता को ट्रोल किया।

सुहाना के क्लोज हैं आर्यन के दोस्त अरबाज
​​​​​​​
अरबाज सेठ मर्चेंट पेशेवर एक्टर हैं और आर्यन खान के सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ घूमते और पार्टी करते देखा जाता है। वह आर्यन की बहन सुहाना खान के साथ भी एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं। कथित तौर पर, वह कई साल पहले पूजा बेदी की बेटी अलाया के साथ रिलेशन में रिश्ते में था। इंस्टाग्राम पर अरबाज को इरफान के बेटे बाबिल खान, अलाया, अनन्या पांडे भी फॉलो करते हैं।

सोशल मीडिया पर अरबाज की कई तस्वीरें और वीडियो हैं जहां वह सुहाना, आर्यन, अनन्या, अहान पांडे और अन्य के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं। अरबाज का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है। फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनके लगभग 30.5k फॉलोअर्स हैं।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments