Monday, November 29, 2021
HomeStatesGujratबीटूबी एग्जीबिशन 27 से 29 तक: हीरा जड़ित छाता प्रदर्शित होगा, 8...

बीटूबी एग्जीबिशन 27 से 29 तक: हीरा जड़ित छाता प्रदर्शित होगा, 8 हजार एग्जीबिटर्स आएंगे, कपड़ा और रेलवे राज्यमंत्री दर्शना जरदोश करेंगी उद्घाटन

  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Diamond Studded Umbrella Will Be Displayed, 8 Thousand Exhibitors Will Come, Minister Of State For Textiles And Railways Darshana Jardosh Will Inaugurate

सूरत17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

20 लाख रुपए का हीरा जड़ित छाता।

हीरा और जेम एंड ज्वैलरी उद्योग को ऊंचाई पर ले जाने के लिए सूरत में पहली बार लेबग्रोन और रियल डायमंड से बनी ज्वैलरी के बीटूबी एग्जीबिशन का आयोजन किया जा रहा है। सरसाणा के कन्वेंशन सेंटर में 27, 28 और 29 नवंबर को एग्जीबिशन चलेगा। इसमें 200 से अधिक मैन्युफैक्चर्स और 8 हजार से अधिक एग्जीबिटर्स के आने की उम्मीद है।

एग्जीबिशन में हांगकांग, लंदन जैसे देशों से भी बायर आएंगे। लेबग्रोन डायमंड और रियल डायमंड ज्वेलरी की प्रदर्शनी एक ही जगह होगी। एग्जीबिशन का उद‌्घाटन कपड़ा और रेलवे राज्यमंत्री दर्शनाबेन जरदोष करेंगी। सरसाणा कन्वेंशन सेंटर में एग्जीबिशन की तैयारी शुरू कर दी गई है। इसमें डायमंड से बना छाता आकर्षण का मुख्य केंद्र होगा।

12 हजार हीरे से बने छाते की कीमत 20 लाख
एग्जीबिशन में 12 हजार डायमंड से बने छाते को प्रदर्शित किया जाएगा। इसकी कीमत 20 लाख रुपए के करीब है। इसे असली हीरे से बनाया गया है। एग्जीबिशन में 7 स्टॉल लेबग्रोन डायमंड ज्वैलरी के होंगे।

शहर में 450 डायमंड ज्वैलरी मैन्युफैक्चर्स
सूरत ज्वैलरी मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन के अध्यक्ष जयंती सावलिया ने बताया कि शहर में 450 से अधिक मैन्युफैक्चर्स हैं। सूरत में पिछले 6 माह में 70 से अधिक इकाइयां शुरू हुई हैं।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments