Monday, November 29, 2021
HomeStatesHaryanaबिल मांगने पर तोड़ी पैर की हड्‌डी: L-1 सोनीपत के चेकिंग स्टाफकर्मी...

बिल मांगने पर तोड़ी पैर की हड्‌डी: L-1 सोनीपत के चेकिंग स्टाफकर्मी ने शराब की बोतल खरीद कर मांगा था बिल, सेल्समैन समेत 8 ने पीटा

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • The Checking Staff Of L 1 Sonipat Had Bought A Bottle Of Liquor And Asked For The Bill, 8 Including The Salesman Were Beaten Up

रोहतक19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अर्बन एस्टेट थाना क्षेत्र की है वारदात।

हरियाणा के रोहतक जिले में शराब की बोतल मांगने पर ठेके के सेल्समैन ने 8 लोगों के साथ मिलकर L-1 सोनीपत के चेकिंग स्टाफकर्मी पर लाठी-डंडों से पीट पीटकर घायल कर दिया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने लोहे की रॉड से हमला कर उसके पैर की हड्‌डी भी तोड़ दी। वारदात को अंजाम देने के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहले खुद पीटा, फिर बुलाए अपने साथी
अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को दी शिकायत में मोहित ने बताया कि वह रामगोपाल कॉलोनी का रहने वाला है। वह L-1 सोनीपत में बतौर चेकिंग स्टाफ के पद पर नौकरी करता है। 24 नवंबर की रात करीब 9 बजे वह शीला बाईपास से दिल्ली बाईपास रोड स्थित एक शराब के ठेके से शराब की बोतल ली। जिसका उसने सेल्समैन से बिल मांगा। बिल मांगने की बात पर ही वह तैश में आ गया और उसने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। सेल्समैन ने उसके व उसके दोस्त नरेंद्र के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।
मारपीट के दौरान उसने 5-6 अन्य लोगों को भी वहां बुला लिया। सभी लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से लैस हो कर वहां आए। उन्होंने वहां आते ही उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। लोहे की रॉड पैर पर मारी, जिससे पैर की हड्डी टूट गई। लाठी-डंडो से सिर पर गंभीर चोट लगी। मौके पर राहगीरों इक्ट्‌ठा हो गए। जिन्होंने बीच-बचाव करवाया। ठेके के साथ लगती दुकान के मालिक सुभाष ने भी लाठी-डंडों से उस पर हमला किया और उसका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की। सभी आरोपी मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments