Monday, November 29, 2021
HomeEntertainmentBollywoodबातचीत: शरवरी वाघ ने की को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी की तारीफ, बोलीं- अगर...

बातचीत: शरवरी वाघ ने की को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी की तारीफ, बोलीं- अगर कुछ ठगना हो, तो मैं सिद्धांत की राइटिंग को ठगना चाहूंगी

13 मिनट पहलेलेखक: उमेश कुमार उपाध्याय

  • कॉपी लिंक

फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ 19 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की बबली यानी शरवरी वाघ ने हाल ही में दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की। साथ ही उन्होंने अपने को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी की तारीफ और कहा कि अगर मुझे कभी कुछ ठगना हो, तो मैं सिद्धांत की राइटिंग को ठगना चाहूंगी। शरवरी ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। वरुण वी शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शरवरी के अलावा रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, पंकज त्रिपाठी, असरानी, प्रेम चोपड़ा अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं बातचीत के कुछ प्रमुख अंश-

Q.क्या एक्टिंग लाइन में आने के लिए आप साइंस साइड से पढ़ाई छोड़कर आर्ट साइड में आ गई थीं?
A.हां, जब मैं 16 साल की थी तब मैं सिविल इंजीनियरिंग करना चाहती थी। मुझे लगा कि पापा बिल्डर हैं, तो क्यों ना मैं उस लाइन में जाऊं। इसलिए 11वीं में मैं साइंस साइड से पढ़ाई कर रही थी। लेकिन उसी दौरान कॉलेज में एक टैलेंट
कंपटीशन हुआ था, मैंने उसमें इसलिए पार्टिसिपेट किया था, क्योंकि मुझे उस वजह से केमिस्ट्री में होने वाली प्रैक्टिकल में अटेंडेंस मिल जाएगी। मुझे पहले से नाचना-गाना और फिल्में देखना बहुत पसंद था। फिर जब मैं कॉलेज में कंपटीशन राउंड जीत गई, तब धीरे-धीरे मुझे पता चला कि आगे नेशनल लेवल की कंपटीशन है। मैं उसमें भी मेहनत करके जीत गई। इसके बाद मुझे ऑडिशंस के लिए कॉल्स आने लग गए, क्योंकि मेरी फोटो एक न्यूज पेपर में प्रकाशित हुई थी। अब तक मेरे पेरेंट्स को समझ में आ गया था कि मुझे एक्टिंग में ज्यादा दिलचस्पी है। लेकिन मुझमें इतने गट्स नहीं थे कि मैं उन्हें बता सकूं कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं। एक दिन उन्होंने मुझे बैठाकर बोला कि हमें पता है कि आपको नाच-गाना पसंद है। बचपन से आप मेरे दुपट्‌टे ओढ़कर नाचती आ रही हो। अगर आपको एक्टिंग सच में पसंद है, तो खुशी-खुशी उसपर काम कीजिए। उस दिन मुझे मेरे पैंरेट्स की तरफ से जो बढ़ावा मिला, उसने मेरा करियर सुनिचित कर दिया।

Q.पैंडेमिक के समय आपने अपनी स्किल में क्या डेवलपमेंट किया?
A.हम दोनों (बंटी और बबली 2 के को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी) डांसर तो हैं ही, पर जिस तरह से मैंने फिल्म में लव जू… सॉन्ग में सालसा किया है, उस तरह का डांस मैंने अपनी लाइफ में कभी नहीं किया था। हमने वो एक नया डांस फॉर्म सीखा। यह हमारे लिए सबसे इंटरेस्टिंग भी रहा है।

Q.क्या आप कभी ठगी की शिकार हुई हैं?
A.नहीं, मैं तो नहीं हुई हूं, लेकिन मेरे पापा जरूर हुए हैं। उन्होंने कुछ ऑर्डर किया था, जिसका पेमेंट उन्होंने गूगल पे के जरिए किया था। एक बार पैसे देने के बाद भी वो लोग और पैसे मांग रहे थे। पापा को उन्हेंने बताया कि अभी पैसे नहीं आए हैं। उन्होंने कहा कि आपने जो पैसे भेजे हैं, वो कैशबैक हो जाएंगे। फिर उन्होंने पापा से और पैसे भेजने को कहा।

Q.अगर आपको को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ठगी करना हो, तो आप एक पर्सनल और एक प्रोफेशनल चीज क्या ठगेंगी?
A.अगर सिद्धांत के साथ मुझे पर्सनल कुछ ठगना हो तो मैं उनकी खूबसूरत राइटिंग को ठगना चाहूंगी, क्योंकि वो एकदम सटीक और सही बातें लिखते हैं, जो दिल को छू जाती हैं। प्रोफेशनली, मैं उनकी टीम भावना को ठगना चाहूंगी, जिसमें वो बड़े माहिर हैं।

Q.कोरोना काल के चलते फिल्म की शूटिंग में काफी गैप रहा। आपने कंटीन्यूटी को कैसे बरकरार रखा?
A.मुझे फिटनेस बहुत पहले से ही पसंद था। जब लॉकडाउन आया था, तब काफी लोग फिटनेस में इंवॉल्व हो चुके थे। मुझे भी लगा कि घर पर बैठकर बोर हो जाऊंगी, इसलिए मैं वर्कआउट करने लगी, जिससे मेरे अंदर पॉजिटिविटी मेंटेन हुई। मुझे हमेशा से वर्कआउट करना पसंद था, इसलिए मैंने वर्कआउट किया और मैं उसे आज भी करती हूं। मेरी बॉडी टाइप ऐसी है कि मैं थोड़ा भी एक्सरसाइज करलूं तो मेरी बॉडी मेंटेन हो जाती है।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments