बाइक सवार युवक पुल से टकराकर नहर में गिरा: घंटों पानी में ही डूबा रह गया, अंदर ही चल गई जान; घर लौटने के दौरान हादसा

0
13

दुर्गएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है।

दुर्ग में एक 24 वर्षीय बाइक सवार युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। युवक तेज और लापरवाही पूर्वक बाइक चलाता हुआ आ रहा था। रास्ते में उसकी बाइक पुलिया से टकरा गई। युवक पुलिया टकराते हुए नहर में जा गिरा। पानी के अंदर काफी देर तक बेहोश पड़े रहने से उसकी मौत हो गई। परिजनों की शिकायत पर बोरी पुलिस ने शुक्रवार शाम को मृतक युवक के खिलाफ धारा 304ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

बोरी पुलिस के मुताबिक 30 दिसंबर 2021 की रात 8 बजे पुलगांव थाना अंतर्गत भेड़सर गांव निवासी जितेन्द्र उर्फ जीतू ठाकुर पिता स्व. अजीत ठाकुर (24 वर्ष) मोटरसाइकिल से अपने परिचित को छोडने उनके गांव टेमरी गया था। वहां से उन्हें छोड़कर वापस भेडसर आ रहा था। बताया जा रहा है कि वह काफी तेज रफ्तार में बाइक को दौड़ा रहा था। रात 8.30-9 बजे के करीब जैसे ही वह ग्राम पोटिया नहर पुल के पास पहुंचा उसने अपना संतुलन खो दिया और उसकी बाइक सीजी 04 सीबी 5352 पुलिया से टकरा गई। इससे उसे काफी चोटें आईं और वह नहर के पानी मे गिर गया। पानी में अधिक देर तक गिरे रहने से वह सांस नहीं ले पाया और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। लिटिया सेमरिया चौकी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमॉर्टम में भेजा। पीएम रिपोर्ट में भी मौत का कारण पानी में डूबने से होना पाया गया।

पुलिस को काफी देर से मिली सूचना

लिटिया सेमरिया पुलिस के मुताबिक उन्हें दुर्घटना की जानकारी काफी देर से मिली। दुर्घटना रात 8.30-9 बजे के बीच की है। पुलिस को रात 1 बजे के करीब भेड़सर निवासी कमलेश ठाकुर ने दी। उसने बताया कि रात 9 बजे उसकी मौसी का लड़का शेखर ठाकुर ने उसे फोन करके बताया कि उसका भाई जितेन्द्र ठाकुर ग्राम पोटिया नहर पुल पर गिर गया है और जिसकी मृत्यु हो गई है। सूचना मिलते ही उसने गांव के सरपंच सागर देशमुख व दुर्गेश देशमुख को इस बारे में बताया। सभी एक साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि डायल 112 वाले मेरे भाई को नहर से निकालकर रोड किनारे रखे थे।

हेलमेट पहने होता तो बच जाती जान

बताया जा रहा है जिस समय ये दुर्घटना हुई उस समय जितेंद्र ने हेलमेट नहीं लगाए था। यदि वह हेलमेट पहने होता तो सिर में चोट लगने से वह बेहोश नहीं होता और नहर के पानी से बाहर होकर खुद को बचा लेता। उसकी एक छोटी से लापरवाही ने उसे मौत के मुंह में भेज दिया। 24 साल के जवान लड़के की मौत के बाद से घर में मातम सा पसर गया है।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here