Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesBiharबहन से मिलने जा रहा था, हादसे में मौत: खगड़िया में ट्रक...

बहन से मिलने जा रहा था, हादसे में मौत: खगड़िया में ट्रक ने दो युवकों को रौंदा; एक की जान गई, दूसरे की हालत गंभीर

खगड़ियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पवन कुमार। (फाइल फोटो)

खगड़िया में बहन से मिलने जा रहे युवक की हादसे में मौत हो गई। घटना महेशखूंट थाना क्षेत्र के महेशखूंट चौक के पास ही है। गुरुवार रात युवक अपने दोस्त के साथ मुंगेर से खगड़िया के परबत्ता आ रहा था। NH 31 पर उसकी बाइक को बेलगाम ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। ट्रक और उसके चालक की तलाश की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृत युवक की पहचान मुंगेर जिला के कासिम बाजार निवासी सदानंद साह के 19 वर्षीय पुत्र पवन कुमार के रूप में हुई है। घायल की पहचान घड़ैया निवासी नवीन शर्मा के पुत्र अमन कुमार है।

परिजनों का कहना है कि पवन गुरुवार रात को बहन के घर जा रहा था। रात में वहीं रुकता। लेकिन, हादसे में उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा प्रदान करे। साथ ट्रक चालक को भी गिरफ्तार करे।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments