Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesUttar Pradeshबरेली...विवाहिता का ससुराल में शव मिला, हत्या का आरोप: फतेहगंज पश्चिमी के...

बरेली…विवाहिता का ससुराल में शव मिला, हत्या का आरोप: फतेहगंज पश्चिमी के पिपरिया गांव का मामला, छह महीने पहले हुई थी शादी

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Bareilly… Dead Body Of Married Woman Found In Her In laws’ House, Accused Of Murder: The Case Of Pipariya Village Of Fatehganj West Was Married Six Months Ago.

बरेली33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अंकिता का फाइल फोटो

बरेली के फतेहगंज पश्चिमी के पिपरिया गांव मेें शादी के छह माह बाद ही विवाहिता का शव संदिग्ध हालत में ससुराल में मिला। इस दौरान ससुराली गायब थे। मायके वालों ने हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। सूचना पर पुलिस पहुंची और पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दहेज के लिए करते थे परेशान

मीरगंज के टीचर्स कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय अंकिता की शादी 6 माह पहले फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव निवासी कल्याण सिंह के साथ हुई थी। शनिवार रात अंकिता ने पिता को फोन कर बताया कि ससुराली उसे मारपीट रहे हैं। जब मायके पक्ष के लोग पहुुंचे तो ससुराल में बिस्तर पर अंकिता का शव पड़ा था और उसके गले में निशान थे। इस दौरान ससुराली घर छोड़कर भाग गए थे। अंकिता के पिता कौशल बेटी का शव देख बिलख पड़े मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और पूछताछ की। कौशल ने बताया कि अप्रैल 2021 में बेटी का विवाह कल्याण से हुआ था l विवाह के बाद से ही पति समेत ससुराली दहेज में 5 लाख रुपए और बुलेट बाइक की मांग कर रहे थे। नहीं देने पर पति कल्याण और ससुराली बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे l उन्होंने बताया कि 20 नवंबर को बेटी ने फोन कर बताया कि वह उनसे मिलना चाहती है। अगर दहेज नहीं दिया तो पति व ससुराली उसे मार देंगे। बेटी के फोन पर वह उसके ससुराल पहुंचे तो उसका शव बिस्तर पर पड़ा मिला और पति समेत ससुराली गायब थे। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद पति समेत ससुरालियों की तलाश शुरू कर दी है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments