फैशन की दुनिया: फैशन डिजाइनिंग व कॉस्मेटोलॉजिस्ट की दुनिया में प्रिटी कौर डी ने बनाई अपनी अलग पहचान

0
25

गुड़गांवएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मिसेज इंडिया यूएसए का ताज के साथ प्रिटी कौर डी

  • प्रिटी ने सौंदर्य व पहनावे को परंपरागत आधुनिक जीवनशैली व प्रसन्नता के साथ जोड़ा है

फैशन डिजाइनिंग व सौंदर्य विशेषज्ञ (कॉस्मेटोलॉजिस्ट) प्रिटी कौर डी ने सौंदर्य व पहनावे को परंपरागत आधुनिक जीवनशैली व प्रसन्नता के साथ जोड़ा है। उनका मानना है कि फैशन व सौंदर्य का मेल व्यक्तित्व को निखारता है। 2019-2021 के लिए लॉस एंजिल्स से मिसेज इंडिया यूएसए का ताज पहनने वाली पहली सिख महिला प्रिटी कौर डी ने फैशन डिजाइनिंग के साथ ही कॉस्मेटोलॉजिस्ट (सौंदर्य विशेषज्ञ) के तौर पर एक जगह बनाई है। कॉस्मेटोलॉजी के अलावा फैशन डिजाइन और मर्चेंडाइजिंग को अलग-अलग विषय के तौर पर डिग्री हासिल करने वाली प्रिटी ने दोनों क्षेत्रों को एकसाथ प्रोफेशन के तौर पर अपनाया है।

प्रिटी को हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों के क्यूरेट स्टाइल लुक दिए जाने के लिए जाना जाता है, जो विभिन्न आयोजनों-कार्यक्रमों के अनुकूल हो। रेड कार्पेट पुरस्कार समारोहों, साक्षात्कारों, इंटरैक्टिव टेलीविजन शो आदि की तौयारियां विभिन्नता का दर्शन कराती हैं और इसकी तैयारी में अलग-अलग आइडियोलॉजी का प्रयोग की जाती है।

प्रिटी डी कौर कहतीं हैं, फैशन व सौंदर्य महिलाएं पुरुषों और किशोरों में कई मायने में बदलाव की पेशकश करती है। शादी के मौकों पर थीम के अनुसार दूल्हा और दुल्हन को “लुक” देना उनकी विशेषज्ञता है। “लोगों के लिए शादियों को यादगार बनाने के लिए वह मेहनत करती हैं और फैशन स्टाइलिस्ट व्यक्ति के व्यक्तित्व की उपयुक्तता के अनुसार जीवनशैली बदलने को अपनी सेवाएं भी प्रदान करता है। युवाओं और मध्यम आयु वर्ग के लोग जो जीवनशैली में परिवर्तन चाहते हैं, उनके व्यक्तित्व को बेहतर तरीके से प्रदर्शित करना महत्वपूर्ण है।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here