Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesUttar Pradeshफिरोजाबाद में सड़क हादसा: नाना की मौत पर मां और भाभी को...

फिरोजाबाद में सड़क हादसा: नाना की मौत पर मां और भाभी को लेकर आ रहा था युवक, ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर; भाभी की मौत

फिरोजाबाद15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिरोजाबाद में सड़क हादसा।

फिरोजाबाद जिले में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। नाना की मौत पर भाभी और मां के साथ बाइक द्वारा इटावा से फिरोजाबाद आ रहे युवक की बाइक को शिकोहाबाद क्षेत्र में ट्रैक्टर ने रौंद दिया। हादसे में भाभी की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा देवर और सास घायल हो गए।

ट्रैक्टर चालक ने बाइक में मारी टक्कर

दरअसल, हादसा शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के नौशहरा में हुआ। इटावा के महरा चुंगी निवासी बल्देव के नाना का आज सुबह निधन हो गया। वह अपनी भाभी किरन देवी पत्नी आशुतोष और मां विमला देवी के साथ बाइक द्वारा इटावा से फिरोजाबाद आ रहा था। अभी वह शिकोहाबाद के नौशहरा पुल के पास पहुंचा ही था कि तभी ट्रैक्टर चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी।

परिजनों में मचा कोहराम

टक्कर लगते ही भाभी सड़क पर सिर के बल गिर पड़ी, जबकि अन्य बाइक सवार भी सड़क पर गिर गए। इस हादसे में घायलों को जिला अस्पताल शिकोहाबाद में भर्ती कराया गया, जहां डॉ. शिवकुमार कर्दम ने गंभीर रूप से घायल हुई भाभी को मृत घोषित कर दिया। भाभी की मौत के बाद कोहराम मच गया। इसकी जानकारी परिजनों को भी दी गई। उधर, मायके में किरन की मौत की खबर पहुंचते ही मातम छा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments