Monday, November 29, 2021
HomeStatesHaryanaफायरिंग कर रंगदारी मांगने का मामला: गैंग के सरगना अंकुश के बाद...

फायरिंग कर रंगदारी मांगने का मामला: गैंग के सरगना अंकुश के बाद पुलिस ने 5 आरोपी और पकड़े, आज कोर्ट में पेश करके लेगी रिमांड

करनालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस की गिरफ्त में मुख्य आरोपी अंकुश।

हरियाणा के जिले कैथल के पूंडरी में दुकानदार पर गोलियां चलाकर कातिलाना हमला करने तथा रंगदारी मांगने के मामले में गैंग के सरगना के बाद सीआईए-1 पुलिस द्वारा 5 और आरोपियों को देर रात गिरफ्तार किया गया। सभी को न्यायालय में पेश करके पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि 16 नवंबर की सुबह हाबडी मोड पूंडरी पर किरयाना की दुकान करने वाला प्रतीक निवासी पूंडरी शटर खोलकर दुकान के आगे झाड़ू लगा रहा था तो बिना नंबर की बाइक पर आए दो युवकों ने उसे एक पर्ची थमाई, जिसमें अंकुश कमालपुर गैंग तथा 50 लाख रुपए पहुंचा दे, लिखा हुआ था। इसके बाद आरोपियों द्वारा प्रतीक पर फायरिंग भी की गई। फिर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

प्रतीक की शिकायत पर थाना पूंडरी में मामला दर्ज किया गया। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने के लिए सीआईए-1, सीआईए-2 तथा थाना पूंडरी की टीमों का गठन किया गया। जांच के दौरान सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार की अगुवाई में सब इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह तथा एचसी तरशेम कुमार की टीम ने आरोपी अंकुश निवासी कमालपुर जिला करनाल को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी अंकुश किसी अन्य मामले में जिला जेल करनाल में बंद था, जिसकी उक्त मामले में गिरफ्तारी के लिए माननीय न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट जारी करवाए गए थे। आरोपी के खिलाफ हत्या, लूट, शस्त्र अधिनियम, कातिलाना हमला करने आदि के कई मामले दर्ज हैं। अब 5 आरोपियों को पकड़ा गया है। इनमें दो गोली चलाने वाले बताए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments