पड़ोस की भाभी से प्रेमप्रसंग के चक्कर में खाया जहर: वाराणसी में नर्सिंगहोम के कंपाउंडर ने उठाया आत्मघाती कदम, परिजनों में मचा कोहराम

0
17

वाराणसी32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राहुल राजभर। (फाइल फोटो)

वाराणसी के गोपपुर गांव निवासी नर्सिंगहोम के कंपाउंडर राहुल राजभर (20) ने जहर खाकर जान दे दी। गांव में चर्चा है कि राहुल ने अपने पड़ोस की ही रिश्ते में भाभी लगने वाली महिला से प्रेमप्रसंग और उसकी वजह से घर में होने वाले विवाद के कारण क्षुब्ध होकर आत्मघाती कदम उठाया है। हालांकि परिजनों ने ऐसी किसी बात से इंकार किया है। वहीं, घटना की सूचना पाकर चोलापुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना से युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

शनिवार की रात घर में हुआ था विवाद

चोलापुर थाना अंतर्गत गोपपुर गांव निवासी दूधनाथ राजभर के 2 बेटों में राहुल छोटा था। राहुल चमरहा क्षेत्र स्थित एक नर्सिंगहोम में कंपाउंडर के पद पर काम करता था। राहुल के पड़ोस में रहने वाली उसके रिश्ते की एक भाभी से प्रेमप्रसंग को लेकर उसके घर में अकसर विवाद होता था। शनिवार रात भी राहुल के घर में जमकर विवाद हुआ था और परिजन उस पर आरोप लगा रहे थे कि वह अपनी सारी कमाई उसी महिला पर लुटा देता है। इसके बाद वह खाना खाकर रात्रिकालीन ड्यूटी के लिए नर्सिंगहोम गया तो अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। नर्सिंगहोम में इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

परिजनों की तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई

हालांकि, दूधनाथ राजभर ने पड़ोस की किसी महिला के चक्कर में राहुल के जहर खाने की बात से इंकार कर दिया। कहा कि उसके बेटे ने आत्महत्या की है, लेकिन इसकी वजह उसे नहीं पता है। वहीं, इस संबंध में चोलापुर थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों की सूचना के आधार पर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर ही जांच कर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here