प्रतापगढ़ में मासूम के साथ दुष्कर्म: साथ खेल रहे बच्चे को आरोपी ने डांट कर भगाया, फिर बच्ची को खेत में ले जाकर किया रेप; आरोपी गिरफ्तार

0
17

प्रतापगढ़35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतापगढ़ में मासूम से रेप करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़ में एक युवक ने एक मासूम को खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची एक अन्य बच्चे के साथ खेल रही थी। तभी आरोपी वहां आया और अन्य बच्चे को वहां से भगा दिया। इसके बाद बच्ची का रेप किया। परिजनों को बच्ची खेत में लहूलुहान हालत में मिली। तो उन लोगों ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत की। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

खेत में बच्ची गई थी बकरी चराने

जिले के रानीगंज कोतवाली के एक गांव में किशोरी(10) अपने घर से खेत मे बकरी चराने गई थी। परिजनों ने बताया कि गांव के ही रहने वाले एक युवक ने पहले से ही वहां पर खेल रहे छोटे बच्चों को डांट कर भगा दिया। फिर मासूम को घसीट कर खेत के अंदर ले जाकर उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला।

बदहवास हालत में परिजनों को मिली परिजन

दरिन्दे के चंगुल से छूटने के बाद खून से लथपथ पीड़िता बदहवास हालात में परिजनों के पास पहुंची और इस घटना से परिजनों को अवगत कराया। पीड़िता की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। घटना से नाराज आक्रोशित परिजन किशोरी को लेकर रानीगंज थाने पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता को मेडिकल के लिए पुलिस ने भेजा

इस मामले में सीओ रानीगंज अतुल अंजान त्रिपाठी का कहना है कि नाबालिग किशोरी को मेडिकल के लिए जिला महिला मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ भेज दिया गया है। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया व उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here