पूर्वी सिंहभूम के पोटका में सड़क दुर्घटना: अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई, 1 युवक की मौत, बाजार से घर लौटने के दौरान हादसा

0
20

पूर्वी सिंहभूम16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दुर्घटना में घायल युवकों को लाया गया एमजीएम अस्पताल।

पूर्वी सिंहभूम के पोटका में शनिवार को सड़क हादसा हुआ। इसमें एक युवक की मौत हो गई। घटना पोटका थाना क्षेत्र के जमशेदपुर- हाता मार्ग स्थित प्रेम नगर के पास हुई। बताया गया कि दो युवक एक बाइक पर सवार होकर हल्दीपोखर से बाजार कर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।घटना के बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए जमशेदपुर के MGM अस्पताल लाया गया। इसमें चिकित्सक ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। मरने वाले की पहचान शक्तिमान मुखी (25) के रूप में की गई। वहीं घायल युवक का नाम सन्नी गोप(26) बताया जा रहा है।

दुर्घटना में मरने वाले युवक के भाई अनिल मुखी ने बताया कि बाइक पर दोनों दोपहर करीब 3 बजे हल्दीपोखर बाजार जाने के लिए निकले थे। वापस लौटने के दौरान शाम हो गई। बाइक की रफ्तार तेज थी। इस कारण वह अनियंत्रित हो गई। रास्ते में बाइक प्रेमनगर के पास पुल के डिवाइडर से टकरा गई। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था। इस कारण सिर मे चोट लगी। बताया जाा रहा है कि दोनों युवक राजनगर थाना क्षेत्र के नागातुमु गांव के रहने वाले थे।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here