Monday, November 29, 2021
HomeStatesMaharashtraपुणे में दो मौतों से सनसनी: पिंपरी चिंचवाड़ में बिना कपड़ों के...

पुणे में दो मौतों से सनसनी: पिंपरी चिंचवाड़ में बिना कपड़ों के लॉज के कमरे से मिले महिला और पुरुष के शव, पुरुष ने महिला की साड़ी से लगाई फांसी

पुणे2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

24 घंटे तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लॉज के मैनेजर ने दरवाजा तुड़वाया और उसका दोनों का शव बरामद हुआ।

पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ के एक लॉज के कमरे से गुरुवार शाम एक महिला और पुरुष का शव बरामद हुआ है। महिला का शव बेड पर पड़ा था और पुरुष का शव पंखे से लटका हुआ था। दोनों के शरीर पर कोई कपड़े नहीं थे और पुरुष ने महिला की साड़ी से फांसी लगाई थी। कमरे में कोई फोर्स एंट्री नहीं थी और शव की स्थिति को देख ऐसा लग रहा है कि पुरुष ने पहले महिला की गला दबाकर हत्या की और फिर पकड़े जाने के डर से फांसी लगा ली। पुलिस को प्रथम दृष्टया यह अवैध संबंध का मामला लग रहा है। आज आने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति और स्पष्ट हो सकती है।

वारदात दिघी के मैगजीन चौक स्थित अथर्व लॉज की है। दिघी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का पंचनामा किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को इनके शव के पास से कोई भी संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई है। इसलिए बाहर से आकर इनकी हत्या करने की थ्योरी से पुलिस इनकार कर रही है।

इसी बेड पर महिला का शव बरामद हुआ है और पुरुष का शव पंखे से लटका हुआ था।

इसी बेड पर महिला का शव बरामद हुआ है और पुरुष का शव पंखे से लटका हुआ था।

मृतक और महिला का पति दोनों अपराधी हैं
दिघी पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, प्रकाश महादेव ठोसर (28) नाम के शख्स का शव पंखे से लटका हुआ मिला है। मृत अवस्था में मिली 30 वर्षीय महिला भी दिघी इलाके की रहने वाली है। जांच में सामने आया है कि प्रकाश और महिला के बीच पिछले कुछ वर्षों से प्रेम संबंध था। प्रकाश के खिलाफ कुछ क्रिमिनल केस भी दर्ज हैं। पुलिस को यह भी पता चला है कि महिला का पति भी कई मामलों में आरोपी है और पिछले कई दिनों से एक केस में जेल में बंद है।

ऐसे दोनों की मौत का पता चला
बुधवार की दोपहर तीन बजे दोनों इस लॉज में आए थे। इसके बाद वे रूम से बाहर नहीं आये। गुरुवार दोपहर चेक आउट की बात करने मैनेजर कमरे में गया था। उस वक्‍त दरवाजा अंदर से बंद था। लॉज के सिक्‍योरिटी गार्ड ने दरवाजा खोला तो महिला बेड पर पड़ी थी। जबकि प्रकाश ठोसर साड़ी की मदद से पंखे से झूलता नजर आया। दोनों पूरी तरह से नग्न थे। इस घटना की जानकारी मैनेजर ने दिघी पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं…

महाराष्ट्र | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments