Monday, November 29, 2021
HomeStatesBiharपार्टी में चाऊमिन खत्म होने पर मारपीट, 2 घायल: गोपालगंज में चाऊमिन...

पार्टी में चाऊमिन खत्म होने पर मारपीट, 2 घायल: गोपालगंज में चाऊमिन नहीं मिलने से गुस्साए युवकों ने की चाकूबाजी, पहले भी जिले में चिकेन के लिए चल चुकी गोली

गोपालगंज43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घायल युवक।

गोपालगंज में शनिवार की देर रात शदी की पार्टी में चाऊमिन खत्म होने पर बवाल हो गया। लोग लाठी-डंडे और चाकू चलाने लगे। इसमें दो लोग घायल हो गए। घटना विजयीपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की है। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय PHC ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, रसूलपुर गांव निवासी राजेश यादव के घर तिलक आया था। मेहमानों के लिए खाने-पीने का पूरा इंतजाम था। रात के करीब 11 बजे चाऊमिन खत्म हो गई। इस बीच कुछ युवक स्टॉल पर पहुंचे और चाऊमिन परोसने को कहा। स्टॉल पर खड़े सत्यम गुप्ता और मुन्ना गुप्ता ने चाऊमिन खत्म होने की बात कही। इससे गुस्साए युवकों ने गाली-गलौज शुरू कर दिया। इसका विरोध करने पर आरोपियों ने लाठी-डंडा और चाकू से हमला कर दिया। इसमें चाऊमि बना रहे दो सगे भाई घायल हो गए।

घायल युवकों ने बताया कि- “5 से 7 युवक स्टॉल पर पहुंचे थे। उन्हें चाऊमिन खत्म होने की बात कही तो गाली-गलौज व मारपीट करने लगे। किसी तरह जान बचाकर दोनों भाग निकले। फिर भी हमलावरों ने नहीं छोड़ा। घायलों ने बताया कि आरापियों ने दोनों भाइयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।” फिलहाल, विजयीपुर थाना के पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है।

इससे पहले भी हो चुकी जिले में ऐसी घटनाएं बता दें कि जिले में शादी समारोह में पहले भी मारपीट की ऐसी कई घटनाएं हो चुकी है। 12 जून 2021 को भोरे थाना क्षेत्र के सिसई टोला भटवलिया में बारात समारोह में मछली के मूड़ा के लिए जमकर मारपीट हुई थी। इस मारपीट की घटना में 11 लोग घायल हुए थे। जबकिं 5 मई को उचकागांव थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव में बरात में खाने के दौरान चिकेन और लिट्टी नहीं मिलने पर गोली चल गई थी। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी जबकिं तीन लोग घायल हुए थे। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की थी।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments