पानपीत में आज मिले 116 कोरोना संक्रमित केस: डॉक्टर, पांच छात्राओं समेत 15 साल तक के पांच बच्चे मिले संक्रमित, करहंस की युवती ओमिक्रॉन पॉजिटिव

0
30

पानीपत20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक चित्र।

हरियाणा के पानीपत जिले में कोरोना और ओमिक्रॉन का खतरा बढता ही जा रहा है। एक सप्ताह पहले अमेरिका से लौटी गांव करहंस निवासी 22 वर्षीय युवती की ओमिक्रॉन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ये जिले में ओमिक्रॉन का पांचवां केस है। हालांकि युवती अब ठीक होकर अपने घर लौट चुकी है। पिछले दो दिन में कोरोना के 219 केस मिल चुके हैं। रविवार को 224 दिन बाद सबसे अधिक 116 कोरोना के केस मिले हैं। इनमें नौल्था सीएचसी के इंचार्ज व पाइट कॉलेज की पांच छात्राएं भी शामिल हैं।

नौल्था सीएचसी से 12 स्वास्थ्य कर्मचारियों व पाईट कॉलेज से 20 छात्रों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इन सभी को स्वास्थ्य विभाग ने होम आइसोलेट किया है। अब जिले में कोरोना के सक्रिय रोगियों की संख्या 395 पहुंच चुकी है। तीसरी लहर में अब तक 17 बच्चे भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। रविवार को पांच बच्चे संक्रमित मिले हैं। राहत भरी बात ये है कि इनमें से किसी भी रोगी की हालत गंभीर नहीं है। इनमें से सिर्फ दो रोगी ही निजी अस्पतालों में दाखिल है। बाकी होम आइसोलेट हैं। रविवार को कोरोना से 10 लोग ठीक भी हुए हैं। रविवार को जिले की पॉजिटिविटी दर 11 प्रतिशत दर्ज की गई है, ये दर चिंतनीय है।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here