Sunday, December 5, 2021
HomeStatesPunjabपहली चुनावी स्टेज सांझा करेंगे मुख्यमंत्री चन्नी और प्रधान सिद्दू: एक साथ...

पहली चुनावी स्टेज सांझा करेंगे मुख्यमंत्री चन्नी और प्रधान सिद्दू: एक साथ करेंगे चुनावी शंखनाथ, एकजुटता दिखाने का प्रयास

लुधियाना33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लुधियाना में नामधारी समाज के लोगों के साथ नवजोत सिंह सिद्धू

मुख्यमंत्री बनने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी और प्रधान बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू पहली चुनावी सभा की स्टेज सांझा करने जा रहे हैं। लुधियाना के आत्म नगर विधान सभा क्षेत्र में आज इस रैली का आयोजन किया जा रहा है। रैली के दौरान स्टेज पर चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश चौधरी और नेता किशोरी लाल भी पहुंच रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू जिस तरह से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह और इसके बाद चरणजीत सिंह चन्नी को सोशल मीडिया के जरिए सवाल उठाते रहे हैं, उससे जाहिर है कि आज भी स्टेज से बड़ा ब्यान नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से आ सकता है। जबकि वह पाकिस्तान में प्रधान इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर विरोधियों के निशाने पर हैं मगर उनकी तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। आज भी नजर उन पर ही टिकी रहने वाली है, क्योंकि आज उनका सरकार और पार्टी के प्रति रुख साफ होने वाला है।

कांग्रेस रैली की तैयारियों में जुटे कांग्रेसी

कांग्रेस रैली की तैयारियों में जुटे कांग्रेसी

कडवल का शक्ति प्रदर्शन और कांग्रेस की एकजुटता दिखाना मुख्य मकसद
कांग्रेस की यह रैली आत्म नगर विधान सभा क्षेत्र में की जा रही है। रैली का मुख्य मकसद यही है कि कांग्रेस इस रैली के जरिए पूरी तरह से एकजुट दिखाने का प्रयास कर रही है, क्योंकि पहली बार है कि नई सरकार के सभी नेता इस रैली में शामूलियत कर रहे हैं। इसके अलावा विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ चल रहे दुष्कर्म के मामले के बाद उनके गैर जामानती वारंट जारी हो चुके हैं और इसके बीच कंवलजीत सिंह कडवल शक्ति प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

नामधारी समुदाय के समारोह में शामिल होते हुए नवजोत सिंह सिद्धू।

नामधारी समुदाय के समारोह में शामिल होते हुए नवजोत सिंह सिद्धू।

चन्नी के बाद नामधारी समुदाय के समारोह में पहुंचे सिद्धू
मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह अभी दो दिन पहले ही नामधारी समुदाय के धार्मिक स्थल भैणी साहिब पहुंचे थे और इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने भी वहां पर हाजिरी लगवाई है। वह देर रात सतगुरु जगजीत सिंह के प्रकाश उत्तसव के लिए मनाए गए समारोह के संगीतक शाम में शामिल हुए हैं। वह देर रात तक यहां रुके और पूरे देश से आए कलाकारों द्वारा गाए गए संगीत का आनंद लिया।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments