पलवल में 13 देसी पिस्तौल के साथ काबू: सीआईए ने बिछौर रोड पर नाकाबंदी कर नूंह के संजीद को पकड़ा, पहले भी उस पर चार केस

0
11

पलवल2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पलवल पुलिस हाथ आए संजीद और अरामउ देसी पिस्तौलों के साथ।

हरियाणा के पलवल में होडल सीआईए ने करमन बार्डर पर हथियारों का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने एक युवक को काबू कर उसके कब्जे से 13 देसी कट्टा (पिस्तौल) बरामद किए। पुलिस ने केस दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। यूपी में चुनाव के चलते पुलिस ने बॉर्डर पर सुरक्षा कड़ी कर रखी है।

होडल सीआईए प्रभारी जंगशेर ने बताया कि शुक्रवार की रात को उन्हें सूचना मिली कि एक युवक अवैध हथियारों के साथ होडल से गुजरेगा। सूचना मिलते ही सीआईए की टीम गठित कर बिछौर रोड पर नाकेबंदी करा दी। उसी दौरान एक उक्त बताई गई स्विप्ट डिजायर कार आती दिखाई दी तो उसे जांच के लिए नाके पर रोक लिया। कार की तलाशी लेने पर कार से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हुए।

5 दिन के रिमांड पर लिया

जांच करने पर कार में रखे 13 देसी कट्टा पाए गए। पुलिस ने आरोपी को काबू कर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जिला नूंह के बिछौर गांव के सुकेडिया मौहल्ला निवासी संजीद उर्फ हनीफ बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शनिवार को अदालत में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

अलवर के मुसेपुर गांव से खरीदे थे

जंगशेर ने बताया कि अभी तक की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह राजस्थान के जिला अलवर के मुसेपुर गांव से हथियारों को खरीद कर लाया था। हथियारों को वह अपने गांव बिछौर ले जा रहा था। उन्होंने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपी से हथियार बेचने वाले के बारे में पता कर उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा। इसके अलावा हथियारों को सप्लाई किए जाने वाले स्थानों की भी जानकारी ली जाएगी।

पहले भी कई केस दर्ज

उन्होंने बताया कि आरोपी संजीद के खिलाफ पहले भी होडल, फरीदाबाद, नूंह व राजस्थान में चार आपराधिक मुकदमे दर्ज है। पुलिस उससे पूछताछ कर उसके साथियों का सुराग लगा रही है।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here