पलवल में घर में खड़ी दो बाइक को आग लगाई: परिजन आग बुझाने में लगे तो दूसरे घर से चोर ने उड़ाए आभूषण, मां-बेटे पर केस

0
26

पलवल28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के पलवल में एक घर में घुसे चोरों ने वहां खड़ी दो बाइकों को आग लगा दी। परिवार के लोग आग बुझाने के लएि एकत्रित हुए तो शातिर चोर साथ के घर से आभूषण चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने मां-बेटा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गदपुरी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि असावटी गांव निवासी रोशन ने दी शिकायत में कहा है कि वह अपने निजी कार्य से रेवाड़ी गया हुआ था। उसके घर में उसकी और उसके मामा की बाइक खड़ी हुई थी। गांव का रहने वाला अरुण उसके घर में घुसा और दोनों बाइकों में आग लगा दी। उसके चाचा ने जब घर में आग लगी देखी, तो वहां से आरोपी दीवार कूद कर भाग गया।

मां के आभूषण चुराए

उसके परिवार के सदस्य घर के अंदर जाकर आग को बुझाने लगे तो आरोप है कि दूसरे घर से अरुण उसकी मां के चांदी के आभूषण चोरी करके ले गया। उन्होंने अरुण की मां ललिता से जब अरुण के बारे में पुछा तो उसकी मां ने कहा कि आभूषण तो उसके पास हैं, लेकिन वह तभी देगी जब उसका बेटा कहेगा।

पहले भी कर चुका है चोरी

रोशन का आरोप है कि इससे पहले भी आरोपी उनके घर से पंखा, पानी की मोटर और अन्य सामान को चोरी कर चुका है। लेकिन पूर्व में जब उसकी मां ने पंचायत में हाथ जोड़कर विनती करने पर छोड़ दिया था। पुलिस ने रोशन की शिकायत पर आरोपी अरुण और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here