Monday, November 29, 2021
HomeStatesMadhya Pradeshपब्लिक टॉयलेट पर भगवान का नाम: इंदौर में बजरंग दल और विहिप...

पब्लिक टॉयलेट पर भगवान का नाम: इंदौर में बजरंग दल और विहिप ने हंगामा किया, नगर निगम ने नीला पेंट पुतवाया

इंदौर17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मौके पर इकट्‌ठा हिंदूवादी

इंदौर में पब्लिक टॉयलेट पर भवगान का नाम लिखे होने पर हिंदूवादी संगठनों ने विरोध दर्ज कराया। चंदन नगर के सिरपुर में पब्लिक टॉयलेट पर पते के तौर पर- खेड़ापति हनुमान मंदिर, इंदौर लिखा था। विश्व हिंदू परिषद और बजरंगद दल के नेता मौके पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। इसकी जानकारी नगर निगम को हुई तो तुरंत नाम पर नीला पेंट करवा दिया गया। हिंदूवादी नेताओं ने कहा कि आगे से इस तरह की गलती होती है तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

बजरंग दल इंदौर विभाग के संयोजक तन्नू शर्मा ने बताया कि चंदन नगर के सिरपुर के पब्लिक टॉयलेट पर भगवान का नाम लिखा जाना गलत है। इसे लेकर विहिप और बंजरग दल के कार्यकता दीपेश पाल और योगेश प्रजाप्रत वहां पहुंचे और विरोध दर्ज कराया। निगम कहीं न कहीं नदी-नालों के आसपास भी हिंदू देवी-देवता और महापुरुषों के चित्र बना रहे हैं। हिंदू संगठनों के नेताओं ने आगे से ऐसा होने पर बड़े आंदोलन को लेकर चेतावनी दी है। दो दिन पहले भी बड़े गणपति से कृष्णपुरा छत्री पर हटाए जा रहे मंदिरों को लेकर मल्हारगंज इलाके में हिंदूवादियों ने बड़ा आंदोलन कर हनुमान चालीसा का पाठ किया था।

इसे लेकर विरोध कर रहे थे हिंदूवादी

इसे लेकर विरोध कर रहे थे हिंदूवादी

माफी मांगे निगम अधिकारी
हिंदूवादी नेताओं ने निगम के अधिकारियों से माफी मांगने की बात कही है। कुछ दिन पहले फूटी कोठी इलाके के पेट्रोल पंप के यहां शौचालय के पास भी भगवान का चित्र बना होने पर हिंदूवादी नेताओ ने आपत्ति जताई थी। पंप मालिक से माफी मंगवाकर इसे हटवाया था।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments