पटना में दो गाड़ियों में सरेआम लगी आग: बख्तियारपुर CO की गाड़ी धू-धूकर जली, बिहटा में भी चलती कार में लगी आग

0
27

पटना31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बख्तियारपुर अंचलाधिकारी की गाड़ी में तगी आग।

पटना के बख्तियारपुर अंचलाधिकारी शनिवार की शाम बाल-बाल बच गए। अंचलाधिकारी की गाड़ी में अचानक आग लग गई। आग उस वक्त लगी जब अंचलाधिकारी एक मॉल में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने पहुंचे थे। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बख्तियारपुर अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद शनिवार की शाम अपने सरकारी गाड़ी से बख्तियारपुर बाजार में एक मॉल के नजदीक पहुंचे। अंचलाधिकारी सड़क के नजदीक गाड़ी खड़ा करवाकर मॉल में गाइडलाइन की छानबीन करने पहुंचे थे। इसी क्रम में अचानक उनकी खड़ी गाड़ी में आग लग गई। धीरे-धीरे आग की लपट तेज होती चली गई और देखते ही देखते आग इतनी तेज हो गई कि गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो गया। इससे पहले गाड़ी में मौजूद ड्राइवर ने भागकर अपनी जान बचाई।

मामले में बख्तियारपुर के थाना प्रभारी ने बताया कि अंचलाधिकारी शनिवार को एक मॉल के नजदीक खड़ा करके मॉल में प्रवेश किए थे, तभी अचानक गाड़ी में आग लग गई। घटना का कारण शॉर्ट सर्किट बताया है। अंचलाधिकारी के द्वारा अभी तक इस मामले में किसी तरह की कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

पैनाल वाटर पार्क के पास चलती कार में लगी आग

कुछ इसी तरह बिहटा थाना क्षेत्र के पैनाल वाटर पार्क के पास चलती हुई कार में शनिवार की शाम अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयावह रुप धारण कर लिया।

कार पटना की ओर जा रही थी।

कार पटना की ओर जा रही थी।

आग लगने के बाद भी कार लगभग 100 मीटर तक चली। लेकिन जब आग की लपटें तेज हुई तो ड्राइवर समेत कार में सभी लोग बाहर निकलकर भागे और अपनी जान बचाई। कार पटना की ओर जा रही थी। चलती हुई गाड़ी में अचानक आग लगने का प्राथमिक कारण इंजन में शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बिहटा थाना की पुलिस एवं अग्निशमन कर्मचारियों ने काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया। तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here