Monday, November 29, 2021
HomeOthersTechnologyनॉइज की नई वॉच लॉन्च: नाइज X-फिट 1 पानी पड़ने पर भी...

नॉइज की नई वॉच लॉन्च: नाइज X-फिट 1 पानी पड़ने पर भी खराब नहीं होगी, 10 दिन का बैटरी बैकअप भी मिलेगा; कीमत 2999 रुपए

नई दिल्ली27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एनालॉग वॉच की जगह लोग अब स्मार्टवॉच खरीदना पसंद कर रहे हैं। वजह है कि ये ना सिर्फ स्टाइलिश दिखती हैं बल्कि हेल्थ पर भी नजर रखती हैं। मार्केट में बजट से लेकर प्रीमियम रेंज तक ढेरों स्मार्टवॉच मिलते हैं। अगर आपका बजट कम है तो नॉइज की लेटेस्ट वॉच आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। दरअसल भारत के सबसे पॉपुलर स्मार्टवॉच बनाने वाली कंपनी में से एक, नॉइज ने आज एक नई बजट स्मार्टवॉच की लॉन्च की है । कंपनी ने HRX ब्रांड के साथ पार्टनरशिप में नॉइज X-फिट 1 को पेश किया है। नॉइज X-फिट 1 में SpO2 सेंसर, बड़ा डिस्प्ले, IP68 रेटिंग और 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

नॉइज X-फिट 1 की कीमत 2,999 रुपए होगी
भारत में नए नॉइज X-फिट 1की स्पेशल लॉन्च प्राइज 2,999 रुपए है। जबकि इसकी कीमत 5,999 रुपए है। नॉइज X-फिट 1 स्मार्टवॉच को सिल्वर और ब्लैक मेटल कलर फ्रेम में लॉन्च किया गया है, और इसमें व्हाइट और ब्लैक सिलिकन स्ट्रैप ऑप्शन मिलते हैं। इसकी बिक्री 26 नवंबर को सुबह 10 बजे से शुरू होगी।

नॉइज X-फिट 1 के स्पेसिफिकेशंस
नॉइड एक्स-फिट 1 में 1.52-इंच IPS ट्रू व्यू डिस्प्ले है, जिसमें 360×400 पिक्सल, 354 ppi पिक्सल डेनसिटी और 86% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। वॉच 100 से ज्यादा क्लाउड-बेस्ड कस्टमाइजेबल वॉच फेस को सपोर्ट करती है। वॉच मेटल फिनिश से बनी है और इसका वजन सिर्फ 30 ग्राम है और यह 9 मिमी पतली है।

हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स से लैस
हेल्थ-रिलेटेड फीचर्स की बात करें तो, नॉइज एक्स-फिट 1 में 24/7 ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, ब्लड-ऑक्सीजन लेवल मापने के लिए एक SpO2 मॉनिटर, एक स्लीप ट्रैकर, एक स्ट्रेस मॉनिटर और 15 स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग जैसे फीचर्स हैं। वॉच को IP68 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग भी मिली है। वॉच में 210mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि ये 10 दिन का बैटरी बैकअप देती है।

खबरें और भी हैं…

टेक ऑटो | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments