नाइट कर्फ्यू में 3 दुकानों के टूटे ताले: करियाना, हेयर सैलून सहित पिज्जा किंग दुकान से हजारों का नकदी व सामान ले उड़े चोर, बर्गर भी बनाकर खाए

0
26

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Thieves Took Thousands Of Cash And Goods From Pizza King Shop Including Kareena, Hair Salon, Made Burgers And Ate Them

अंबाला19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अंबाला कैंट एकता विहार में चोरी के बाद दुकानदारों में रोष

हरियाणा के अंबाला में नाइट कर्फ्यू के दौरान चोरों ने एक साथ 3 दुकानों के ताले चटकाए। कैंट के एकता विहार में चोरों ने करियाना दुकान, हेयर सैलून सहित पिज्जा किंग की दुकान को निशाना बनाया। शनिवार सुबह 4 बजे दुकान के मालिक उठे तो उन्होंने दुकान के ताले टूटे पाए। पिज्जा किंग दुकान के मालिक कनिष्क ने बताया कि सुबह दुकान में सामान बिखरा हुआ था। कुछ नकदी सहित चोर दुकान में खुद बर्गर बनाने के बाद खाकर गए। गैस के पास बर्गर तैयार करने का सामान बिखरा हुआ था। करियाना दुकान से करीब 40 हजार का सामान व नकदी चोरी हो गई। यह दुकानें पास-पास थी। इलाका पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

एकता विहार में करियाना दुकान में हुई हजारों की चोरी

एकता विहार में करियाना दुकान में हुई हजारों की चोरी

घी के डिब्बों सहित ड्राईफ्रूट व गल्ले से 20 हजार चोरी
करियाना दुकान के मालिक मनोज अग्रवाल व हर्षित ने बताया कि रोजाना की तरफ वह रात 9 बजे दुकान बंद कर चले गए थे। सुबह फोन पर सूचना मिली कि दुकान का शटर व ताले टूटे थे। चोर दुकान में रखे घी के डिब्बे सहित ड्राई फ्रूट आदि सामान ले गए। साथ ही गल्ले में रखी करीब 20 हजार की नकदी पर भी हाथ साफ कर गए। नाइट कर्फ्यू में लोगों के आने जाने पर रोक है तो कैसे चोरी की वारदात हो गई। पूरे इलाके में पुलिस का पहरा रहता है।

नाई की दुकान में टूटा गल्ला

नाई की दुकान में टूटा गल्ला

हेयर सैलून की मशीन तक ले उड़े चोर, नहीं थे सीसीटीवी
मोहम्मद इशराद ने बताया कि उसके दुकान का गल्ला तोड़ा गया है। 500 रुपए उठाने के साथ वह बाल काटने वाली मशीन भी अपने संग ले गए। रात के अंधेरे में बेखौफ चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। किसी दुकान में सीसीटीवी न लगने के कारण चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। उधर, पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली को लेकर लोगों ने रोष जताया। दुकानदारों का कहना था कि पुलिस को शिकायत करने के बाद न तो दुकानों में फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को बुलाया गया ताकि चोरों का कोई सुराग तो लगे।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here