Sunday, December 5, 2021
HomeStatesBiharनवादा में चोरों ने 3 गुल्लक भी चुराया: सहारा एजेंट के घर...

नवादा में चोरों ने 3 गुल्लक भी चुराया: सहारा एजेंट के घर का ताला तोड़ 10 लाख की चोरी, बच्चों का गुल्लक भी नहीं छोड़ा

नवादाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

चोरी के बारे में जानकारी देते सहारा इंडिया के एजेंट उत्तम कुमार।

नवादा में कन्हाई स्कूल के पास चोरों ने एक बंद घर को खंगाल डाला। चोरों ने घर का ताला तोड़कर नकदी, सोने-चांदी के जेवरात समेत दस लाख रुपए की संपत्ति चोरी कर ली। बदमाशों ने घर में रखा सिक्कों से भरा तीन गुल्लक (मिट्टी से बना पैसा रखने वाला बर्तन) भी गायब कर दिया। चोरी सहारा इंडिया के एजेंट उत्तम कुमार घर हुई है।

चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान।

चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान।

पीड़ित उत्तम ने बताया, ‘उनका मकान किऊल-गया रेलखंड के किनारे है। रेलखंड के दोहरीकरण का काम चल रहा है। मिट्टी की खुदाई के कारण मोहल्ले में घरों से निकलने वाले पानी का रास्ता बंद हो गया है। मकान नीचे होने के कारण घर के अंदर पानी भर गया था। इससे घर में रहना मुश्किल हो गया था। इस कारण 28 अप्रैल से पूरे परिवार के साथ दूसरे स्थान पर किराए पर रह रहे थे और अपने साथ रोजमर्रा की जरूरत से जुड़े सामान साथ लेते गए थे। अन्य कीमती सामान इसी घर में बंद था।’

उन्होंने बताया, ‘गुरुवार शाम स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि घर का ताला टूटा है। इसके बाद घर पहुंचे। मेन गेट सहित अंदर के कमरे का ताला टूटा हुआ था। कमरे में पूरा सामान बिखरा पड़ा था। गोदरेज भी टूटा था। तलाशी लेने पर घर में रखे तीन लाख रुपए नकद, सोने की दो चेन, अंगूठी, मंगटिका, पायल, LCD, सिलाई मशीन समेत कई और सामान गायब थे। चोरों ने बच्चों के तीन गुल्लक भी गायब कर दिया। उसमें सिक्के भरे हुए थे।’ उन्होंने बताया कि तकरीबन दस लाख की संपत्ति की चोरी हुई है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments