Monday, November 29, 2021
HomeStatesBiharनवादा में कोलकाता से आए युवक से बैग की छिनतई: बहन की...

नवादा में कोलकाता से आए युवक से बैग की छिनतई: बहन की इंगेजमेंट में आया था भाई, 70 हजार नकद लेकर चोर हो गए फरार

नवादा5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आवेदन दिखाता पीड़ित शख्स।

नवादा में कोलकाता से आए एक यात्री से बदमाशों ने 70 हजार रुपये नगद, बैग छीन लिया और फरार हो गए। पीड़ित मो. अरमान अंसारी वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मिल्की गांव निवासी मुमताज अंसारी का पुत्र है। घटना के बाबत थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।

पीड़ित ने बताया कि वह रविवार को कोलकाता से नवादा पहुंचा। सद्भावना चौक पर बस से उतरने के बाद पैदल तीन नंबर बस पड़ाव की ओर निकल गया, ताकि वहां से वारिसलीगंज के लिए बस पकड़ सके। इसी दौरान सद्भावना चौक पर एक युवक ने खुद को वारिसलीगंज निवासी बताते हुए साथ चल दिया। बातचीत के क्रम में उसने मेरा बैग ले लिया। नवादा शहर स्थित सदर अस्पताल पहुंचते ही एक बाइक सवार पहुंचा। साथ रहा युवक बाइक पर सवार होकर भाग निकला।

पीड़ित ने बताया कि बैग में 70 हजार रुपये नगद, एंड्रायड मोबाइल, आधार कार्ड, पैन कार्ड, कपड़े समेत अन्य कागजात थे। उन्होंने बताया कि साथ रहा युवक स्थानीय भाषा में बातचीत कर रहा था। उसने पुलिस को दोनों के हुलिया के बारे में जानकारी भी दी है। उन्होंने पुलिस ने उचित कार्रवाई की गुहार लगाई है। युवक अरमान ने बताया कि कि आज उनकी बहन की इंगेजमेंट हैं। नवादा के मुगलाखार मोहल्ले में और हम कोलकाता में काम प्राइवेट करते हैं और कोलकाता से अपनी बहन की इंगेजमेंट में पहुंचे थे लेकिन सुबह अचानक मेरे साथ इस तरह का घटना घट गया।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments