Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesChhattisgarhनगर निकाय चुनाव...बिना चेकिंग नो एंट्री: दुर्ग-भिलाई में बनाए गए 30 फिक्स...

नगर निकाय चुनाव…बिना चेकिंग नो एंट्री: दुर्ग-भिलाई में बनाए गए 30 फिक्स प्वाइंट्स, 150 से अधिक पुलिस जवान तैनात; होटल, लॉज, ढाबों की भी जांच

भिलाई3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शहर में प्रवेश करने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

आचार संहिता लगते ही दुर्ग पुलिस ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है। शहर के सभी प्रवेश द्वार पर नाकेबंदी प्वाइंट्स बनाए गए हैं। यहां से होकर शहर में प्रवेश करने वाले सभी वाहनों को चेक किया जा रहा है। कोई भी वाहन बिना चेकिंग के शहर में प्रवेश न कर सके इसके लिए जिले में 30 से अधिक स्थानों पर फिक्स नाकेबंदी पॉइंट बनाए गए हैं। यहां पर 150 से अधिक जवानों की ड्यूटी लगाई गई है।

गुरुवार को दुर्ग एसएसपी बीएन मीणा के निर्देशन पर शहर एएसपी संजय कुमार ध्रुव और ग्रामीण एएसपी अनंत कुमार के नेतृत्व में आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए दुर्ग व भिलाई शहर में विभिन्न स्थानों पर फिक्स पॉइंट बनाए गए। वहां पर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। सभी पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए गए हैं कि नाकाबंदी प्वाइंट्स से आने-जाने वाले दोपहिया व चार पहिया वाहनों की सूक्ष्मता से चेकिंग की जाए। अगर कोई संदिग्ध लगता है तो उससे पूछताछ भी की जाए। इसके साथ ही पुलिस दूसरी टीमें क्षेत्र के होटल, लॉज, ढाबा, रेलवे स्टेशन एवं बस स्टैंड में संदिग्धों की लगातार नजर रखकर चेकिंग कर रही है। निगरानी एवं गुंडा बदमाशों की गतिविधियों पर निगाह रख कर कार्रवाई की जा रही है।

सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी।

सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी।

यहां-यहां बनाए गए नाकेबंदी प्वाइंट्स

थाना दुर्ग में जेल तिराहा, महाराजा चौक, पटेल चौक, थाना मोहन नगर में बाफना टोल प्लाजा, धमधा नाका, अंजोरा बाईपास, जेवरा सिरसा बस स्टैंड, पुलगांव तिराहा छावनी थाना में रामलू चौक, सी एस पी कार्यालय के सामने, कुम्हारी में अहिवारा मार्ग, टोल प्लाजा, जामुल में बोगदा पुलिया, छावनी चौक, पुरानी भिलाई में भिलाई-3 केसी बघेल कॉलेज के सामने, नेशनल हाईवे खुर्सीपार में हथखोज पुलिया, थाना के सामने, सुपेला में जुनवानी तिराहा एवं कोहका चौक, गुरुद्वारा चौक, वैशाली नगर में आजाद चौक रामनगर, थाना के सामने, भिलाई नगर में डीपीएस चौक, बेरोजगार चौक, भिलाई भट्टी में मुर्गा चौक, बोरिया गेट के सामने, नेवई थाना के सामने, कृष्णा टॉकीज तिराहा, उतई थाना चौक और अमलेश्वर में थाना के सामने चेकिंग प्वाइंट बनाए गए हैं।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments