Monday, November 29, 2021
HomeStatesHaryanaनई बाइक चलाने के शौकिन बन गए चोर: चोरी की 4 बाइकों...

नई बाइक चलाने के शौकिन बन गए चोर: चोरी की 4 बाइकों के साथ 3 को पकड़ा, तीनों से बाइकों को बरामद कर जेल भेजा

करनालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस द्वारा पकड़े गए तीन बाइक चाेर।

हरियाणा के जिले करनाल की एंटी ऑटो व्हीकल थेफ्ट टीम ने वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से चोरी 4 मोटरसाइकिलें बरामद की। नई बाइकों को चलाने का शौक रखाने वाले युवक शौक-शौक में चोर बन गए।

जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी नई-नई मोटरसाइकिल चलाने के अपने शौक को पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपी भीड़भाड़ वाली जगह या बिना पार्किंग के खड़ी मोटरसाइकिलों को निशाना बनाते थे। आरोपी लॉक खुली मोटरसाइकिलों में दूसरी चाबी लगाकर या उनका प्लग डायरेक्ट करके मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आरोपी कुलदीप पहले भी चोरी के मामलों में जेल में सजा काट चुका है। आरोपियों को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

पुलिस टीम ने आरोपी राहुल पुत्र कृष्ण वासी वार्ड नंबर 8 पीर वाली गली असंध जिला करनाल को चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित सेक्टर-16 करनाल से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा थाना सिविल लाइन करनाल के एरिया से मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया।

टीम द्वारा दूसरे आरोपी रमन पुत्र राम मेहर वासी गांव चोंचडा हाल वार्ड नंबर 4 शिमला कलोनी असंध जिला करनाल को विश्ववसनीय सूचना के आधार पर असंध रोड से चोरी की एक मोटरसाइकल सहित गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा भी नवंबर महीने की शुरुआत में थाना सिविल लाइन के एरिया से मोटरसाइकिल चोरी करने बारे खुलासा किया गया।

टीम द्वारा तीसरे आरोपी कुलदीप पुत्र राजवीर वासी जयसिंह पुरा जिला करनाल को विश्वसनीय सूचना पर चिढाव मोड से चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा सितंबर महीने में थाना सेक्टर 32/33 जिला करनाल के एरिया से मोटरसाइकिल चोरी की कुल दो वारदातों को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। जिस पर आरोपी के कब्जे से चोरी की गई दूसरी मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। इस प्रकार तीनों आरोपियों के कब्जे से कुल चार चोरीशुदा मोटरसाइकिलें बरामद की गई।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments