Sunday, December 5, 2021
HomeSportsधोनी की नजर शाहरुख खान पर: शाहरुख की पारी देखते हुए माही...

धोनी की नजर शाहरुख खान पर: शाहरुख की पारी देखते हुए माही का फोटो वायरल, फैंस बोले- चेन्नई की तलाश पूरी

15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तमिलनाडु ने कनार्टक को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से हराकर लगातार दूसरी बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। तमिलनाडु की जीत के हीरो रहे युवा खिलाड़ी शाहरुख खान… शाहरुख ने मैच की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम को यादगार जीत दिलाई। मैच के बाद से IPL फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी शाहरुख को छक्का लगाते हुए देख रहे हैं।

CSK को मिला नया हीरो
चेन्नई ने जैसे ही सोशल मीडिया पर धोनी का यह फोटो शेयर किया, वैसे ही ये तेजी के साथ वायरल हो गया। फैंस ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि चेन्नई सुपर किंग्स को नया धोनी मिल गया है। वहीं, कुछ फैंस ने लिखा IPL 2022 के लिए शाहरुख खान जरूर चेन्नई से खेलते नजर आएंगे।

धोनी से लिए थे टिप्स
इस साल जब पंजाब किंग्स और CSK का आमना-सामना हुआ था, तब मैच के बाद शाहरुख खान को महेंद्र सिंह धोनी से टिप्स लेते भी देखा गया था। शाहरुख लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं धोनी की तरह बढ़िया फिनिशर माने जाते हैं और CSK को भी अपनी टीम में फिलहाल एक फिनिशर की जरूरत है।

पंजाब के लिए खेल चुके हैं शाहरुख
IPL-14 के ऑक्शन में ऑलराउंडर शाहरुख खान को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। ऑक्शन में उनका बेस प्राइज सिर्फ 20 लाख रुपये था और पंजाब के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स ने भी उन्हें अपने साथ जोड़ने में दिलचस्पी दिखाई थी, लेकिन अंत में पंजाब किंग्स बाजी मारने में कामयाब रही।

IPL 2022 के लिए होगा मेगा ऑक्शन
अगले साल IPL में दो नई टीमें हिस्सा लेने जा रही, जिसके लिए इस साल के अंत में मेगा ऑक्शन भी किया जाएगा। पंजाब किंग्स अगर शाहरुख खान को रिटेन नहीं करती है तो चेन्नई सुपर किंग्स जरूर उनके पर दांव लगा सकती है।

कुछ रहा फाइनल में प्रदर्शन
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में कनार्टक ने पहले बैटिंग करते हुए तमिलनाडु के सामने 152 रनों का टारगेट रखा था, जिसे तमिलनाडु ने आखिरी गेंद पर 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। टीम की जीत में विजयी छक्का लगाने वाले शाहरुख खान ने 15 गेंदों पर नाबाद 33 रनों की आतिशी पारी खेली।

खबरें और भी हैं…

स्पोर्ट्स | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments