धार में आबकारी विभाग की कार्रवाई: पानी के टैंकरों से अवैध शराब की हो रही थी हेरा-फेरी, आबकारी विभाग ने किया जब्त

0
76

धार29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार्रवाई करते हुए आबकारी विभाग के अधिकारी

जिले के उमरिया गांव के नजदीक बुधवार देर शाम आबकारी विभाग की टीम ने शराब की पेटियों से भरे हुए दो टैंकर जब्त किए हैं। अधिकारियों की टीम ने कार्रवाई के दौरान ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान पानी के टैंकरों से गांव-गांव शराब उपलब्ध करवाने की तैयारी कर रहे शराब माफियाओं के खिलाफ आबकारी विभाग ने कार्रवाई की है। विभाग की टीम ने डेढ़ घंटे मशक्कत की थी। सहायक आबकारी आयुक्त यशवंत धनोरे ने बताया की अवैध रूप से परिवहन हो रही दो ट्रैक्टर टैंकर वाहनों को पकड़ा है। जिसमें भरी लाखों की शराब जब्त की गई है। मामले में चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ है। मौके से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि, तीन फरार हैं।

बाल बाल बचे अधिकारी

जिला सहायक आबकारी अधिकारी आर.एस. राय ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की निर्गुनीया रोड पर पंचायत चुनाव को प्रभावित करने के लिए ट्रैक्टर-टैंकरों में अवैध रूप से शराब का परिवहन होने के लिए खड़े हैं। सूचना के बाद मौके पर जाकर देखा तो ट्रैक्टर निर्गुनिया की तरफ जा रहा था। मौके से ड्राइवर पवन अमीचंद फरार हो गया। टैंकरों में लाखों रुपए की शराब भरी मिली। जिसके बाद विभाग ने चार लोगों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया। मौके से एक आरोपी गजेंद्र जयसवाल गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि तीन आरोपी फरार हैं। कार्रवाई के दौरान ट्रैक्टर का पीछा करने के दौरान आबकारी अधिकारी की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। फिलहाल वे सुरक्षित है।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here