दोस्ती, ब्लैकमेलिंग और हत्या…: युवती की हत्या कर करने के बाद गुमराह करने प्रॉपर्टी डीलर ने अपने हाथ से लिखा था सुसाइड नोट, दिल्ली में स्पा सेंटर चलाता मिला

0
12

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • After Killing The Girl, The Property Dealer Had Written Suicide Note With His Hand To Mislead The Girl, Found Running A Spa Center In Delhi

ग्वालियर27 मिनट पहले

  • 4 महीने पहले सिरोल इलाके में एक फ्लैट में मिली थी महिला की लाश

ग्वालियर में 4 महीने पहले सिरोल इलाके मे एक फ्लैट में हुई युवती की मौत का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। युवती की प्रॉपटी डीलर ने गला दबाकर हत्या की थी। पुलिस को गुमराह करने और हत्या को हादसा दिखाने के लिए उसने सुसाइड़ नोट लिखकर वहीं छोड़ दिया। इसके बाद वहां से फरार हो गया।

पुलिस को घटना के बाद से ही उस पर शक था, इसलिए उसका पता लगा रही थी। जबकि प्रॉपर्टी डीलर हत्या कर दिल्ली भाग गया था और वहां स्पा सेंटर चला रहा था। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार कर लिया है। उसने हत्या करना कुबूल कर लिया है। आरोपी का कहना है कि युवती उसे ब्लैकमेल कर रही थी इसलिए उसे मजबूरी में मारना पड़ा।
यह था मामला
– सिरोल पुलिस को सितंबर 2021 में सूचना मिली थी कि सिरोल स्थित गार्डल पैलेस के फ्लैट नंबर 319 में एक युवती का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो शव की शिनाख्त मुरैना बानमोर निवासी 25 वर्षीय मधु जाटव के रूप में हुई। पुलिस ने पता किया तो घटना स्थल का फ्लैट प्रॉपर्टी डीलर भूपेन्द्र सिंह धाकड़ के नाम पर पाया गया। भूपेन्द्र इस फ्लैट से प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। मधु उसके यहां ही कर्मचारी थी। वह रोज बानमारे से अपडाउन करती थी। पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट मिला था। घटना स्थल और मृतका के शरीर पर चोट के निशान को देखकर मामला हत्या का लग रहा था। उधर मधु के पिता को कहना था कि शव मिलने के एक दिन पह ले जब मधु घर नहीं पहुंची तो भूपेन्द्र को फोन किया। भूपेन्द्र ने उनसे कहा कि वह सो रही है। पिता का कहना है कि भूपेन्द्र ने मधु से उनकी बात नहीं कराई। भूपेन्द्र भी तभी से गायब हो गया था। इसलिए पुलिस को उस पर शक था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की थी। अभी कुछ दिन पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हत्या की बात खुलासा हुआ। जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था।
दिल्ली में स्पा चलाता मिला हत्या आरोपी
– पुलिस ने जांच का आगे बढ़ाया तो पता लगा कि मुरैना के बामौर की रहने वाली मधु जाटव की हत्या हुई थी। प्रॉपटी डीलर भूपेन्द्र सिंह के यहां वह काम करती थी। उसी ने तोलियां से गला दबाकर उसे मार डाला। मुखबिर से पता चला था कि फरार आरोपी पुरानी छावनी में भटनागर बगीचा में देखा गया है। जिस पर पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। यह तो वह कहानी है जो पुलिस ने आरोपी की पकड़े जाने की सुनाई है। पर असली कहानी यह है कि आरोपी दिल्ली भाग गया था। वहां पर क्रिस्टल स्पा सेंटर के नाम से स्पा सेंटर चला रहा था। पुलिस को भनक लगी तो वहां दबिश देकर उसे दबोच लाई। दिल्ली मे स्पा सेंटर के अलावा मॉल में एक सम्राज्य के नाम से रेस्टोरेंट भी चला रहा था। अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उसने हत्या करना और पुलिस को गुमराह करने पर सुसाइड नोट लिखना कुबूल कर लिया है।
ब्लैकमेल करने लगी थी तो मार डाला
– मधु, प्रॉपर्टी डीलर के यहां जॉब क रती थी। कुछ समय के बाद मधु की प्रॉपर्टी डीलर भूपेन्द्र सिंह धाकड़ से अच्छी दोस्ती हो गई। इतनी गहरी दोस्ती हो गई थी कि प्रॉपर्टी डीलर ने उसके ऊपर काफी पैसे खर्च कर दिए, लेकिन हत्या से कुछ दिन पहले से ही युवती प्रॉपर्टी डीलर को ब्लैकमेल करने लगी। उसे रुपए चाहिए थे, जब भूपेन्द्र ने कैश देने से मना किया तो उसे धमकाया कि वह झूठे केस में फंसाकर उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगी। इससे परेशान होकर भूपेन्द्र ने उसका गला दबाया और मार डाला। फिर खुद ही सुसाइड नोट लिखा और उसके शव के पास रखकर चला गया।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here