Monday, November 29, 2021
HomeStatesHaryanaदेश का सर्वश्रेष्ठ थाना बना भट्टू कलां पुलिस स्टेशन: तीसरा स्‍थान हासिल...

देश का सर्वश्रेष्ठ थाना बना भट्टू कलां पुलिस स्टेशन: तीसरा स्‍थान हासिल करके रचा इतिहास, ट्रॉफी लेकर पहुंचने पर थाना प्रभारी का भव्य स्वागत

फतेहाबाद13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सर्वश्रेष्ठ पुलिस स्टेशन का खिताब मिलने पर डांस करके जश्न मनाते पुलिस कर्मी।

हरियाणा के फतेहाबाद जिले का भट्‌टू कलां पुलिस स्टेशन देश के तीन सर्वश्रेष्ठ थानों में शामिल हो गया है। इसके लिए भट्टू कलां थाना प्रभारी ओम प्रकाश चुघ को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्रॉफी प्रदान की। रविवार को जब थाना प्रभारी ट्रॉफी लेकर थाना पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया किया। ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचकर पुलिसकर्मियों ने जश्न मनाया और शानदार पार्टी रखी गई।

भट्‌टू कलां पुलिस स्टेशन।

भट्‌टू कलां पुलिस स्टेशन।

थाने को एफआईआर दर्ज करने, पब्लिक डीलिंग, त्‍वरित कार्रवाई व अन्‍य पहलुओं को ध्यान में रखकर यह सम्‍मान दिया गया है। सम्मान समारोह लखनऊ में आयोजित किया गया था। डीजीपी एवं एसपी द्वारा भी बधाई दी गई। वहीं ओम प्रकाश चुघ ने सभी थाना कर्मचारियों को इसका श्रेय दिया और कहा कि यहां पर जनता को बेहतरीन सुविधाएं दी जा रही हैं और इसे और भी बेहतर करने का प्रयास करेंगे।

थाना प्रभारी ओम प्रकाश का स्वागत करते पुलिस कर्मी।

थाना प्रभारी ओम प्रकाश का स्वागत करते पुलिस कर्मी।

बता दें कि भट्टू थाना की बिल्डिंग कहने को तो थाना है, लेकिन किसी होटल या धर्मशाला से कम नहीं है। चारों तरफ फूल पौधे और साफ-सफाई का पूरा ख्याल रखा जाता है। जिसके चलते बीते दिनों केंद्रीय मंत्रालय की तरफ से आई टीम ने इस थाना को टॉप टीम में चुना था। थाना प्रभारी ओम प्रकाश चुघ ने कहा कि मैं यह ट्रॉफी पूरे पुलिस विभाग को समर्पित करता हूं। टीम वर्क की वजह से ही हम इतिहास रच पाए हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से सर्वश्रेष्ठ पुलिस स्टेशन की ट्रॉफी लेते थाना प्रभारी ओम प्रकाश चुघ।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से सर्वश्रेष्ठ पुलिस स्टेशन की ट्रॉफी लेते थाना प्रभारी ओम प्रकाश चुघ।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments