Monday, November 29, 2021
HomeStatesJharkhandदुकान हटाने के विरोध में हंगामा: साकची में फुटपाथी दुकानदारों ने ट्रैफिक...

दुकान हटाने के विरोध में हंगामा: साकची में फुटपाथी दुकानदारों ने ट्रैफिक थानेदार से की धक्का-मुक्की, सारा सामान सड़क पर फेंका, तीन गिरफ्तार

जमशेदपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सड़क पर बिखरा सामान, इनसेट में पुलिस का विरोध करता एक दुकानदार।

साकची में जमशेदपुर आई हॉस्पिटल के पास शनिवार की सुबह फुटपाथ पर दुकान लगाने वालों की ट्रैफिक पुलिस से हल्की झड़प हुई। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों द्वारा फुटपाथ से दुकान हटाने के लिए कहने पर दुकानदार उनसे उलझ गए। ट्रैफिक थानेदार मोहन कुमार से दुकानदारों ने बदतमीजी और धक्का-मुक्की की। इस पर पुलिस कर्मी और दुकानदारों के बीच जमकर बहस-हंगामा हुआ।

दुकानदारों ने अपनी दुकान के सामान को सड़क पर फेंक दिया, जिसे पुलिस ने जब्त किया है। हंगामा बढ़ता देख जेएनएसी के सिटी मैनेजर रवि भारती व साकची पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस तीन दुकानदारों क्रमश: विवेक कुमार, विकास कुमार (डिमना संजय पथ निवासी), उलीडीह शंकोसाई रोड 1 निवासी सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर थाने ले गई। तीनों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

जाम लग रहा था : ट्रैफिक थानेदार

ट्रैफिक थानेदार मोहन कुमार ने कहा- आई हॉस्पिटल के पास जाम लगने पर फुटपाथी दुकानदारों को हटाने गया था। इसी दौरान दुकानदार पुलिस से उलझ गए। दुकान का सारा सामान सड़क पर फेंक दिया। फुटपाथ पर लगने वाली दुकान के कारण गोलचक्कर पर जाम की स्थिति बनी थी। इस कारण वे फुटपाथी दुकानदारों को हटाने गए थे। हंगामा बढ़ता देख जेएनएसी व साकची थाने को मामले की जानकारी दी। तीन दुकानदारों को पकड़कर साकची पुलिस को सौंपा है। उन तीनों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए थाना को लिखित आवेदन दिया है।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments