Breaking News
DreamHost

दाे दिन पहले सीज किए 324 किलाे पनीर के सैंपल हुए फेल, बेचने वालों पर दर्ज किया जाएगा केस

पंचकूला4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पंचकूला में पकड़े गए 324 किलो नकली पनीर की जांच रिपोर्ट में इसे सब-स्टेंडर्ड का बताया गया, जिसमें मिलावट इतनी की इसे बेचा भी नहीं जा सकता। अब इसे नष्ट किया जाएगा।

  • रायपुररानी, बरवाला के अलावा पंचकूला और कालका में भी हाेता था सप्लाई
  • जहां से पनीर की सप्लाई की जाती थी वहां जांच के लिए जाएगी टीम

पंचकूला में पिछले दिनों सीएम फ्लाइंग स्क्वायड टीम और फूड सेफ्टी अफसर की टीम की ओर से मंगलवार सुबह पकड़े गए 324 किलो पनीर की जांच रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि पनीर सब-स्टेंडर्ड का है और इस पनीर में इतनी मिलावट है कि इसे बेचा भी नहीं जा सकता। अब इस जब्त पनीर को नष्ट किया जाएगा। इस पनीर को सप्लाई करने वाले लोगों पर मुकदमा चलेगा ।

पंचकूला में हरियाणा के नरवाणा से पनीर की सप्लाई की जाती थी जो आसपास की दुकानों पर बिकता था। जांच विभाग की टीम अब जहां से पनीर को लाया जाता था वहां पर जांच के लिए पहुंचा जाएगा और इस काम में लगे लोगों को पकड़ा जाएगा।

पंचकूला के इलाके में इस पनीर को 140 रूपए किलो के हिसाब से बेचा जाता था जिस कारण सीआईडी विभाग की नजर इस पर लगी हुई थी। जिसके बाद कार्रवाई कर भारी भात्रा में पनीर को जब्त किया गया था।


Dainik Bhaskar

Free WhoisGuard with Every Domain Purchase at Namecheap

About rnewsworld

Check Also

चंडीगढ़ बार एसोसिएशन चुनाव, प्रेसिडेंट की दौड़ में तीन वकील; एडवोकेट मुनीष दीवान, भाग सिंह सुहाग और नीरज हंस के बीच मुकाबला

Hindi News Local Chandigarh Chandigarh Bar Association Election, Three Lawyers In The Presidential Race; Competition …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bulletproof your Domain for $4.88 a year!