दसवीं के छात्र की हत्या के बाद सड़क पर हंगामा: सीतामढ़ी-सोनबरसा रोड 3 घंटे तक जाम रहा, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

सीतामढ़ी29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बसवरिया चौक पर लोगों की भीड़।

सीतामढ़ी में सरेआम दसवीं छात्र राहुल कुमार की हत्या के बाद सोमवार को आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। बसवरिया चौक (सीतामढ़ी- सोनवरसा रोड) लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर हैं। उनका कहना है कि जबतक पुलिस हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं करती, तबतक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। पुलिस ने हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। करीब 3 घंटे बाद लोग मानें। इसके बाद मामला शांत हुआ।

अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की है मांग

सड़क जाम कर रहे आक्रोशित हो और परिजनों ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिले की पुलिस गैर जिम्मेदाराना कार्यों के कारण शहर में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। जिससे आए दिन बड़ी बड़ी घटनाओं को अपराधी अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। मृतक के परिजनों ने कहा कि मृतक के हत्यारों का पता चलने बाद भी अभी तक घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जिसके कारण वह सब के साथ बसवरिया चौक को जाम किए हुए हैं।

घटना में शामिल एक युवक पुलिस हिरासत में

पुलिसिया सूत्रों की माने तो घटना में शामिल करण कुमार नाम के बदमाश को हिरासत में लिया गया है। पुलिस उसकी निशानदेही के आधार पर इलाके में छापेमारी कर रही है। सदर डीएसपी रामाकांत उपाध्याय ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। नौवें चरण के मतदान में लगे होने के कारण गिरफ्तारी में कुछ देरी हो रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

6:00 बजे शाम को घर से निकला था राहुल

परिजनों ने बताया कि रविवार की शाम 6:00 बजे राहुल घर से निकला था और अचानक 1 घंटे के बाद उसके दोस्तों द्वारा उन्हें सूचना मिली कि राहुल जख्मी है और उसे अस्पताल लाया गया है। इसके बाद अस्पताल पहुंचे तो दंग रह गए। परिजनों का कहना है कि राहुल का किसी से कोई विवाद नहीं था। राहुल के मित्रों के साथ इन दिनों कुछ वाद विवाद चल रहा था। इसको लेकर कई बार अपने दोस्तों से कहासुनी भी हो चुकी है। मृतक राहुल कुमार के पिता बसवरिया लक्ष्मी नगर निवासी महेश चौधरी बथनाहा प्रखंड के पंढरपुर मध्य विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। मृतक मांगुराहा विद्यालय में दसवीं का छात्र था। मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा था।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *