दतिया में लोगों ने नदी में लगाई डुबकी: मकर संक्रांति के अवसर पर लोगों ने बालाजी मंदिर में विराजे भगवान सूर्य के दर्शन किए, लगाए जयकारे

0
22

दतिया30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जिला प्रशासन की सख्ती के बाद भी बालाजी सूर्य मंदिर पहुंचकर श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

कोरोना की बढ़ती रफ्तार पर काबू पाने के लिए भले ही प्रशासन ने पिछले हफ्ते मकर संक्रांति पर लगने वाले मेलों पर पाबंदी लगा दी थी। लेकिन जिले के कस्बा उनाव बालाजी सूर्य मंदिर में नदी में डुबकी लगाने से श्रद्धालुओं को कोई नहीं रोक सका। हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने नदी में डुबकी लगाई और बालाजी मंदिर में विराजे सूर्य भगवान के भी दर्शन किए।

मंदिर के बाहर सजा बाजार

मंदिर के बाहर सजा बाजार

जिला प्रशासन ने पिछले हफ्ते ही आदेश जारी किया था। जिसमें साफ उल्लेख किया गया था। बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते जिले में मकर संक्रांति पर लगने वाले मेलो पर पाबंदी रहेगी। इसी के साथ जिन मंदिरों पर मेले लगते हैं, उनका भी उल्लेख इस आदेश में किया था। इसमें उनाव बालाजी सूर्य मंदिर, सेवड़ा सन कुआं, वसई में भवरेश्वर मंदिर पर भी पाबंदी लगाई गई थी। यहां हर साल मकर संक्रांति पर हजारों लाखों की संख्या में श्रद्धालु मेले में शामिल होने आते थे। जिले के उनाव बालाजी सूर्य मंदिर पर इस आदेश का कोई फर्क नहीं दिखा। हजारों संख्या में श्रद्धालुओं ने मकर संक्रांति पर्व मनाया।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here